Home » बॉलीवुड » Paras Chhabra says Got a tattoo of Akanksha name because she forced me
 

Bigg Boss 13: बोले पारस छाबड़ा- 'आकंक्षा नाम का टैटू बनवाने के लिए मुझे मजबूर किया गया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2019, 12:16 IST

कलर्स पर आने वाला रिएलटी शो बिग बॉस 13 दिन पर दिन अपने ट्विस्ट एंड टर्न की वजह से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बरकरार किए हुए हैं.हालही में घर में अभी तीन लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.इसमें बिग बॉस घर के कंटेस्टेंट रह चुके शेफाली बग्गा,अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफरेंड मधुरिमा तुली हैं.इस दौरान बीते एपिसोड में अरहान से बात करते हुए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चौंकाने वाला बयान दिया है.

दरअसल अरहान खान ( Arhaan khan) पारस को बताते हैं कि उनकी कथिक गर्लफ्रेंड आकंक्षा (Akanksha Puri) बाहर उनका सपोर्ट कर रही है. ये बात सुनकर पारस कहते हैं कि वो सपोर्ट कर रही है तो करने दो, लेकिन बिग बॉस के घर में आने से पहले मैं सबकुछ खत्म करके आया था. पारस की ये बात सुनकर अरहान कहते हैं कि यदि ऐसा था तो तूने अपने हाथ में उसके नाम का टैटू क्यों करवाया.

अरहान की इस बात का जवाब देते हुए पारस कहते हैं कि आंकक्षा ने उन्हें बहुत फोर्स किया था कि मैं उसके नाम का टैटू अपने हाथ पर करवाऊं. अरहान पारस की ये बात सुनकर चौंक जाते हैं और कहते हैं कि कोई किसी की खुशी के लिए अपने शरीर में टैटू कैसे बनवा सकता है.

 

गौरतलब है कि बिग बॉस के वीकेंड का वार में आकांक्षा पुरी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने सबके सामने अपने और पारस के रिश्ते को कबूल किया था. यहां तक की उन्होंने भी अपने हाथ में लिखा पारस नाम का बना टैटू सबको दिखाया था. इसी के साथ आकंक्षा ने ये कबूल किया था कि पारस की गेम स्ट्रेटजी से उन्हें कोई दिकक्त नहीं है. वहीं अभी पारस ने अपने रिश्ते को आकांक्षा के साथ होने से इंकार कर दिया है. वेल अभी तक आंकक्षा का पारस के इस स्टेटमेंट पर कोई कमेंट नहीं आया है.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बिग बॉस होस्ट सलमान खान, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया पर्दे के पीछे का वीडियो

 

First published: 4 December 2019, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी