Home » बॉलीवुड » paresh rawal not approached for upcoming film hera pheri 3 and akshay kumar and sunil shetty will be hero
 

'फिर हेरा फेरी 3' में नहीं नजर आएंगे परेश रावल, मेकर्स ने की ये 'हेरा फेरी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 15:33 IST

इस बात को पहले ही बचा दिया गया था कि 'हेरा-फेरी' फ्रेंचाइजी तीसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है. इसी के साथ खबर ये भी थी कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु कर दी जाएगी.ये फिल्म साल 2019 के बीच में कभी भी रिलीज हो सकती है. फिल्म का तीसरा पार्ट इन्द्र कुमार के निर्देशन में बनेगा. इन सबके बाद अब खबर है कि इस फिल्म में पहले के पार्ट के दो ही स्टार्स होंगे.

 

वो स्टार्स कोई और नहीं बॉलबवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्टर सुनील शेट्टी होंगे. इस फिल्म को लेकर जब परेश रावल से पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मैं भी काफी समय से इस फिल्म के बारे में खबरों में पढ़ और सुन रहा हूं, लेकिन मुझे अभी तक इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है." इसके आगे परेश कहते है,"मुझे भी लगता है कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए. हालांकि,इस बार हम तीनों के किरदारों में ग्रोथ करनी पड़ेगी क्योंकि पुराने तरीके से दर्शकों को ये फिल्म पसंद नहीं आएगी."

 

फिलहाल, अभी इस खबर से ये लग रहा है कि अभी फिल्म का तीसरा पार्ट आने के लिए कहानी और किरदार तैयार ही नहीं हैं. बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट ‘हेरा फेरी’ साल 2000 में आया था, जिसने ना सिर्फ लोगों के दिल में जगह बना ली थी बल्कि बॉक्स ऑफिस में भी धूम मचा दी थी. उसके बाद इसी के सिक्वल 'हेरा-फेरी 2'को रिलीज किया गया. इस फिल्म में भी लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. 

ये भी पढ़ें- नागिन एक्ट्रेस बोली- मुझे Kissing सीन करने में कोई दिक्कत नहीं

First published: 12 June 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी