Home » बॉलीवुड » Parineeti Chopra replaces Shraddha Kapoor in Saina Nehwal biopic
 

साइना नेहवाल की बायोपिक से आउट हुई श्रद्धा कपूर, इस हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 13:10 IST
Saina Nehwal biopic

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है और यहीं वजह है कि एक के बाद एक बायोपिक फिल्में आ रही है. पीएम मोदी, राकेश शर्मा और साइना नेहवाल की बायोपिक बनाने का काम चल रहा है. बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर साइना का का रोल अदा कर रही थीं और खबरें थी कि इसके लिए वो आधी शूटिंग भी कर चुकी है लेकिन अब खबरें कुछ और आ गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, साइना नेहवाल की बायोपिक से श्रद्धा कपूर बाहर हो गई है और बॉलीवुड की एक हॉट एक्ट्रेस ने इसमें एंट्री ले ली है.

 

Parineeti Chopra

साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर की जगह लेने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा हैं. परिणीति अब इस फिल्म में साइना नेहवाल का रोल प्ले करेंगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,श्रद्धा कपूर ने बाकि फिल्मों में व्यस्त होने के कारण इस फिल्म से किनारा कर लिया है और उनके पास कई फिल्मों के ऑफर एक साथ हो गए हैं. इस समय श्रद्धा फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग कर रही हैं और साथ ही फिल्म 'साहो' की शूटिंग भी कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' पर भी काम कर रही हैं.

Parineeti Chopra and Shraddha Kapoor

इसके अलावा श्रद्धा कपूर की साल 2018 में दो फिल्में रिलीज हुई थी जो कि 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' हैं और अब श्रद्धा के पास कई फिल्मों के ऑफर है. तो वहीं परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी है और शूटिंग और ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. तो वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा,"हम साइना की शूटिंग को साल 2019 के अंत तक खत्म करना चाहते हैं ताकि फिल्म को 2020 की शुरुआत में ही रिलीज किया जा सके. हमे खुशी है कि परिणीति इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुईं. साइना ने देश का मान बढ़ाया है. उनकी लाइफ को दुनिया के सामने लाने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं."

First published: 15 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी