Home » बॉलीवुड » parineeti chopra says about priyanka chopra goa trip details, Please I charge 5 crore
 

प्रियंका और जोनस की गोवा ट्रिप में खर्च में हुए 5 करोड़ रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 17:46 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनस और अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के साथ गोवा में घूमने के लिए गईं थी. यहां पर परिणीति चोपड़ा और प्रियंका ने खूब मस्ती की लेकिन इस ट्रिप का चार्ज सुनकर आप लोग हैरान हो जाएंगे. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर पर परिणीति को टेग करते हुए पूछा कि वह गोवा ट्रिप के बारे में जानना चाहते हैं.

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने जवाब दिया कि कृपया मुझे मेरे 5 करोड़ रुपये वापस कर दो जो इस ट्रिप पर खर्च किए हैं और इसके लिए मुझे आपसे मिलना होगा. लेकिन परिणीति चोपड़ा अपनी गोवा ट्रिप के चार्ज को एनडीटीवी को निशुल्क बताया और कहा कि निक जोनास से मिलकर अच्छा लगा. उन्होंने कहा, " यह ट्रिप मजेदार थी और भोजन यहां बहुत अच्छा था."

बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका और परिणीति चोपड़ा का विडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बारिश में डांस करती दिख रहीं थी. इस विडियो को परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनस को लेकर पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. प्रियंका और जोनस की तस्वीरे आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. एक दिन पहले खुद प्रियकां ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में जोनस की तस्वीर शेयर की थी.

प्रियंका की अगली फिल्म भारत है जिसमें वह सलमान खान के साथ नदर आएंगी जिसके निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. बता दें कि प्रियंका की पिछली फिल्म जय गंगाजल थी जिसे प्रकाश झा ने निर्देशित किया था.

First published: 28 June 2018, 17:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी