Home » बॉलीवुड » Parineeti chopra says nick jonas taking permission for wedding with priyanka chopra from madhu chopra
 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इंगेजमेंट रिंग देखकर जोर-जोर से रोई परिणीति चोपड़ा, फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 13:36 IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित नामों में से एक हैं. इन दिनों कपल राजस्थान में हैं और हाल ही में निक जोनस मुंबई आए हुए थे. खबरों के अनुसार, निक ने मुंबई आकर खासतौर पर अपनी होने वाली सास और प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से शादी की इजाजत ली थी. इस बात का खुलासा खुद प्रियंका की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने किया है.

ये भी पढ़ें- Video: सोनम के आगे आनंद ने रखी प्यार भरी ऐसी डिमांड, सुनकर एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल और फिर...


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में लगी हुई हैं और इसी दौरान उन्होंने बताया,"जब निक जोनस ने प्रियंका को प्रपोज किया था तब उन्होंने सबसे पहले ये बात परिणीति को बताई थी.निक ने प्रियंका को जुलाई में प्रपोज किया था और उस वक्त वो लंदन में थी."

परिणीति आगे कहती हैं,"निक ने प्रियंका के लिए बेहद खास रिंग बनवाई थी और प्रियंका ने मुझे 3 बजे रात में फोन किया था. मैंने जब फोन उठाया तो निक और प्रियंका दोनों ही फोन पर थे और उन्होंने मुझे अपनी रिंग दिखाई और कहा ये बात हम सबसे पहले तुम्हें बताना चाहते थे. ये काफी इमोशनल करने वाला पल था और मैं ये सुनकर काफी खुश हो गई और रो भी दी थी."

परिणीति ने आगे कहा,"निक प्रियंका की मां को बड़ी मां कहकर बुलाते हैं और उन्होंने उनसे भी प्रियंका से शादी करने के लिए इजाजत मांगी थी. निक एक समझदार व्यक्ति हैं और बहुत अच्छे भी हैं मां मधु से इजाजत मांगने यहां तक आए थे."

 

बता दें कि प्रियंका और परिणीति कजिन्स सिस्टर हैं लेकिन एक दूसरे के हर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ रहती हैं. इतना ही नहीं निक के साथ जब प्रियंका गोवा गई थी. उस वक्त भी परिणीति उनसे मिलने गोवा गई हुई थी. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली हैं और इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ एक्टर अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Video: सोनम के आगे आनंद ने रखी प्यार भरी ऐसी डिमांड, सुनकर एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल और फिर...

 

First published: 3 October 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी