Home » बॉलीवुड » Parmanu box office collection day 3: john abraham starrer film parmanu collects 20.78 crore during IPL match
 

जॉन अब्राहम की 'परमाणु' ने IPL के दौरान भी किया कमाल, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 14:57 IST

बॉलीवुड के एक्टर और युवाओं के बीच खासे पॉपुलर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' रिलीज से पहले ही कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुकी थी. उसके बाद रिलीज होने के बाद भी लोगों को लग रहा था कि इस फिल्म पर IPL का असर पड़ेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ इस फिल्म ने आईपीएल के बीच में ही अच्छी-खासी कमाई कर ली. इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर ही 20.78 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म 'परमाणु:द स्टोरी ऑफ पोखरण' के आंकड़े फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अरने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए है. 25 मई को रिलीज हुई 'परमाणु:द स्टोरी ऑफ पोखरण' ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 4.82 करोड़ की कमाई की थी उसके बाद शनिवार को 7.64 करोड़ और रविवार को 8.32 करोड़ कमाने के बाद अब इस फिल्म का आंकड़ा 20.78 करोड़ रुपये पहुंच गया है. दिलचस्प बात ये है कि रविवार को आईपीएल के फाइनल मैच होने के बाद फिल्म ने इतनी कमाई कर ली, जिससें साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि जॉन अब्राहम की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था.

 

बता दें कि यह फिल्म 1998 में पोखरण में हुए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' में डायना पेंटी और बोमन ईरानी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को देखने के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्वीट में फिल्म को लेकर लिखा था, "मैंने फिल्म परमाणु देखी बहुत द‍िलचस्‍प फ‍िल्‍म है. यह फिल्म सच्‍ची घटना पर आधार‍ित है और फिल्म ने मुझे आख‍िर तक सीट से बांधे रखा. इस देशभक्‍ति से भरी कहानी के बेहतरीन क्‍लाइमैक्‍स को देखने के ल‍िए फ‍िल्‍म देखें. जॉन अब्राहम और उनकी टीम को बधाई."

ये भी पढ़ें- 

First published: 28 May 2018, 14:57 IST
 
अगली कहानी