Home » बॉलीवुड » Pataakha Box Office Collection Day 1: Sanya malhotra, Radhika madan and Sunil grover Film Pataakha collects approx 1 crore
 

Pataakha Box Office Collection Day 1: चंपा और गेंदा ने पहले ही दिन अपनी लड़ाई से की ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 12:25 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और एक्टर सुनील ग्रोवर स्टारर फिल्म 'पटाखा' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म डायरेक्ट विशाल भारद्वाज हर बार कोई नई कहानी लेकर आते हैं और इस बार 'पटाखा' लेकर आए जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. फिल्म ने पहले ही दिन 90 लाख रुपये की कमाई की है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है.

ये भी पढ़ें- Pataakha Review: विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' दो बहनों की लड़ाई के बहाने दिलाती है भारत-पाकिस्तान के अंतहीन युद्द की याद

फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम इसलिए भी रहा क्योंकि कल एशिया कप का फाइनल मैच था और दर्शक सिनेमाघरों तक कम ही पहुंचे होंगे. इसके साथ ही 'पटाखा' की दमदार कहानी से डायरेक्टर विशाल ने देसी अंदाज को कनेक्ट किया है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं.

हालांकि, फिल्म 'पटाखा' के कलेक्शन को टक्कर देने के लिए मैदान में एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई-धागा' की फिल्म भी उतरी है. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्मों का कलेक्शन इनके पहले वीकेंड पर कैसा रहेगा.

 

फिल्म 'पटाखा' की कहानी की बात करें तो फिल्म ‘पटाखा’ की कहानी की शुरुआत राजस्थान के एक छोटे से गांव की मिट्टी से होती है जहां दो बहनें चंपा (राधिका मदान) और गेंदा (सान्या मल्होत्रा) लड़ाई कर रही होती हैं. कहने को दोनों सगी बहनें हैं लेकिन लड़ाई किसी युद्ध से कम नहीं होती है. इसी लड़ाई को विशाल भारद्वाज ने भारत-पाकिस्तान की लड़ाई से जोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- Hello Hello Song: 'अदाओं की मलिका' मलाइका बोलीं- आजा नेटवर्क के भीतर कहके हैलो हैलो

First published: 29 September 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी