Home » बॉलीवुड » Pataakha Trailer Release: Sanya Malhotra Radhika Madan Sunil Grover in lead role in Vishal Bhardwaj Directed film Pataakha
 

Pataakha Trailer: 'पटाख़ा' युद्ध लेकर आए सुनील ग्रोवर बोले- हम रिश्ते चुन सकते हैं लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 13:11 IST

कई फिल्मों में नजर आ चुके और फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर अपने फैंस के लिए 'पटाख़ा' लेकर आए हैं. फिल्म 'पटाख़ा' के साथ लौटे सुनील ग्रोवर इस फिल्म में एक अलग तरह का युद्ध करने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है.

विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पटाख़ा' में सुनील ग्रोवर नए अंदाज और लुक में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 'पटाख़ा' ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें सुनील ग्रोवर के अलावा सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान भी एक अलग तरह के किरदार में नजर आ रही हैं.

'पटाख़ा' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म चरण सिंह पाठिक की कहानी 'दो बहनें' पर आधारित है. फिल्म की कहानी बड़की और छुटकी की है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहती हैं. दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं.

भले ही दोनों एक दूसरे की जान की दुश्मन हैं लेकिन दोनों को खुद की एक दूसरे के लिए अहमियत तब पता चलती है जब दोनों की शादी हो जाती है. शादी के बाद ही बड़की और छुटकी को एहसास होता है कि वो दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं.

सुनील ग्रोवर की बात करें तो वह इस फिल्म में वही अपने चिर परचित अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म 'पटाखा' के पोस्टर में देखा गया है कि वह एक साड़ी पहनकर बैठे हुए हैं. अपने फनी किरदारों के लिए जाने जाने वाले सुनील ग्रोवर डिप्पर नारदमुनी के किरदार में हैं.

ये भी देखेंः Manto Trailer: 'मंटो' बने नवाजुद्दीन बोले- गुलाम थे तो आजादी का ख्वाब देखते थे, अब आजाद हैं तो...

इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, सान्या और राधिका के अलावा विजय राज भी नजर आएंगे. वैसे भी विशाल जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो वह हमेशा कुछ हटकर होती है. ऐसा ही कुछ 'पटाखा' के ट्रेलर में नजर आ रहा है. बता दें कि इससे पहले विशाल ने 'हैदर' और 'तलवार' बनाई है.

देखें फिल्म 'पटाख़ा' का ट्रेलर

First published: 15 August 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी