Home » बॉलीवुड » pati patni aur woh and panipat movie box office clash ananya pandey kartik aaryan arjun kapoor
 

बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी? 'पानीपत या पति पत्नी और वो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2019, 11:10 IST

सिनेमाघरों में धूम मचाने इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है. ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग जोनर की है. इसमें एक फिल्म कॉमेडी के साथ मसाला पति पत्नी और वो (pati patni aur who) तो दूसरी पीरियड वॉर ड्रामा पानीपत ( panipat) से टक्कर होने वाली है. अब इन दोनों ही फिल्मों में बॉक्सऑफिस (box office) में कौन सी फिल्म धमाल मचाने वाली है चलिए जानते हैं.

कार्तिक आर्यन,अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो अपनी कॉमेडी और मसाले की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है.दर्शकों को ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक 30 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म पति पत्नी और वो (Pati patni aur who)तकरीबन 9.50 करोड़ की आसपास कमाई कर सकती है.


वहीं दूसरी ओर संजय दत्त,अर्जुन कपूर,कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत (panipat) को काफी पसंद किया जा रहा है. पानीपत का बजट तकरीबन 70 करोड़ होने का अनुमान है.रिपोर्ट के मुताबिक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म पहले दिन 8 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. दोनों ही फिल्मों में सोशल मीडिया पर पति पत्नी और वो की ज्यादा चर्चा है.पानीपत में अर्जुन कपूर के रोल को काफी ट्रोल किया गया. लोग उनकी कास्टिंग से मूवी लवर्स खुश नहीं है.

कृति सैनन को संजय दत्त बनाना चाहते हैं अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड, ये है वजह

First published: 5 December 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी