Home » बॉलीवुड » Payal rohatgi first night in bundi central jail
 

लूट-मर्डर के आरोपियों के बीच जेल में कटी पायल रोहतगी की पहली रात, भोजन में परोसी दाल-रोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2019, 11:11 IST

देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (payal rohatgi) राजस्थान की जेल में बंद थी. नौ दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहीं पायल रोहतगी को पहले दिन जेल में सामान्य खाना दिया गया. उन्हें लूट और हत्या के आरोपी महिला कैदियों के साथ रखा गया है. राहत की बात ये है कि उन्हें कपड़े पहनने और टीवी देखने की इजाजत है. इससेपहले सोमवार के अडिशनलल चीफ जुडिशल मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

पांच महिला आरोपियों के साथ कैद

पायल रोहतगी 12.40 बजे जेल पहुुंची. उन्हें जेल के जनरल फीमेल वॉर्ड में रखा गया है. यहां उनके साथ पांच महिला कैदी हैं. इनके खिलाफ हत्या, लूट, और ड्रग स्मगलिंग के मामले चल रहे हैं.’ रोहतगी को पहले दिन मूली-पालक की सब्जी, दाल और रोटी परोसी गई. जेलर लोकभुजवल सिंह ने बताया कि रोहतगी ने पहले दिन कोई डिमांड नहीं की. वो जेल में आने के बाद गुमसुम बैठी रही. उन्होंने बैरक में मौजूद महिलाओं के सवाल का जवाब भी नहीं दिया.

पायग पर लगे थे ये आरोप

दरअसल पायल रोहतगी ने वीडियो जारी किया था इसमें उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के खिलाफ इसलिए था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं. साथ ही मोतीलाल नेहरू जवाहरलाल नेहरू के सौतेले पिता था.’ उन्होंने इस वीडियो में ऐलिना रामाकृष्णा द्वारा लिखी गई एख बायोग्रफी का भी हवाला दिया था.

YearEnder 2019: संजय दत्त से लेकर वरुण धवन तक, 2019 मेें बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई बड़े स्टार्स की ये फिल्में

टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने किया नागरिकता बिल का विरोध, सावधान इंडिया से हुए बाहर

First published: 18 December 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी