Home » बॉलीवुड » peecee birthday special Priyanka chopra said she done phone sex on the set of Coffee with Karan
 

प्रियंका ने खोले निजी ज़िंदगी के सारे राज़, फिर बोलीं...'मां को मत बताना'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 11:55 IST

बॅालीवुड के बाद हॅालीवुड में भी अपनी सफलता का परचम फहरा चुकीं प्रियंका आज 35 साल की हो गर्इं हैं. इन दिनों पीसी अपनी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने इंडिया आर्इ हैं. प्रियंका की पहचान इंस्ट्री में हमेशा बेबाक बोलने वाले स्टार के तौर पर हुर्इ है. जिसे प्रियंका चोपड़ा ने कॉफी विद करण के शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कर्इ खुलासे करने के बाद साबित कर दिया था. 

जी हां करण ने एक शॅाट राउंड रखा था जिसमें सवाल का जवाब हां में देने के लिए एक शॅाट पीना था. करण ने प्रियंका से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने फोन सेक्स किया है? जवाब में प्रियंका ने कॉफी पी ली. इसका अर्थ था कि वे ऐसा कर चुकी हैं. करन ने इस दौरान प्रियंका से पूछा कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है और इसके लिए उनका जवाब हां में था. 

करण ने जब प्रियंका से पूछा कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को Kiss किया है तो भी प्रियंका का जवाब हां में था. यही नहीं प्रियंका आज भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की टीशर्ट पहनती हैं. 

प्रियंका ने लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में बताया कि यह जैकेट उनका एक्‍स-बॉयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई की उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख ली. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापस मांगा, तो प्रियंका ने इसे देने से मना कर दिया. प्रियंका ने इस दौरान यह भी स्वीकार किया कि वे पार्टी के दौरान दूसरों का फैशन सेंस चेक करती हैं.

प्रियंका ने करन के शो में बताया कि एक बार उन्हें यूरोप से न्यूयॉर्क जा रही थीं, तब फ्लाइट में उन्हें रेसिज्म का शिकार होना पड़ा था.उन्होंने बताया, "प्लेन में मैं फर्स्ट क्लास का वॉशरूम यूज करने गई तो एयरहोस्टेस ने कहा कि मैं उसे यूज नहीं कर सकती. मैंने पूछा क्यों तो उसका जवाब चौंकाने वाला था. उसने कहा कि वह वॉशरूम फर्स्ट क्लास पैसेंजर्स के लिए है." वहीं, शादी के बारे में प्रियंका ने कहा था कि जब मेरे हाथ में अंगूठी होगी, तब दुनिया को पता चल जाएगा. तब तक मैं सिंगल हूं.

First published: 18 July 2017, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी