Home » बॉलीवुड » Pehredaar Piya Ki: Channel says 12-year-leap was planned long back
 

पहरेदार पिया की में आएगा बड़ा ट्विस्ट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2017, 9:06 IST

अपने कंटेंट की वजह से विवादों में छाए कंट्रोवर्शियल शो पहरेदार पिया की में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.शो के मेकर्स ने कहानी में लीप लेने का फैसला किया है. जिसके बाद अब रतन को 9 साल की बजाए 21 साल का दिखाया जाएगा जबकि दीया की उम्र 30 साल कर दी जाएगी.

बता दें, कंटेंट की वजह से इस शो पर बंद होने की तलवार लटक रही थी. अब कहानी में दीया, रतन और अभय का रोल निभाने वाले सुयश राय के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा. जब से ये शो लॉन्च हुआ है तब से शो के मेकर्स और स्टारकास्ट इसे लेकर सफाई ही देते नज़र आ रहे हैं. कई टीवी सेलेब्स ने भी शो के कंटेंट की खुलकर आलोचना की है.

वहीं शो को बंद कराने के लिए एक ऑनलाइन याचिका भी दर्ज की गई है. सीरियल से जुड़े कई सीन्स को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है. इस शो में 9 साल के लड़के रतन और 18 साल की लड़की दीया की शादी दिखाई गई है, जो कि विवाद का मसला बना हुआ है. ख़बरें ये भी हैं कि शो को कम टीआरपी का भी सामना करना पड़ रहा है, जो कि मेकर्स का सिरदर्द बनी हुई है. हाल ही में ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (BCCC) ने सोनी चैनल को इस शो का टाइम स्लॉट बदलने का फरमान सुनाया था. जिसके बाद अब यह शो रात 8.30 की बजाए 10 बजे दिखाया जाएगा.

First published: 19 August 2017, 9:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी