Home » बॉलीवुड » Perfect pati lead actor Ayush anand says about casting couch and shares a horrible experience
 

कास्टिंग काउच को लेकर किया टीवी एक्टर ने खुलासा, कहा- सेक्सुअल रिलेशन बनाने की हुई थी डिमांड और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 14:36 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन हम कास्टिंग काउच से लेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट के कई मुद्दें सामने आते रहते हैं लेकिन इऩ दिनों इंडस्ट्री में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर का मामला काफी गरमाया हुआ है. इसके साथ ही टीवी स्टार एक्टर आयुष आनंद ने भी खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच की बात को बताया है. इन दिनों एक्टर आयुष टीवी सीरियल परफेक्ट पति में लीड रोल कर रहे हैं.

आयुष ने एक इंटरव्यू में कहा,"कास्टिंग डायरेक्टर्स ने उनके साथ गलत व्यवहार किया और उनकी डिमांड ठुकराने पर आयुष को धमकियां भी मिलने लगी थी." आयुष ने आगे कहा,"मुंबई आने से पहले मैंने कास्टिंग काउच के बारे में सुना था और जब मैं मुंबई में एक ऑडिशन के लिए गया तो पता चला. ऑफिस के नाम पर वहां दो कमरों की छोटी-सी जगह है. कमरे बहुत छोटे थे और वहां अंधेरा था."

 

आयुष ने आगे कहा,"मैंने उनकी डिमांड को ठुकरा दिया क्योंकि मुझे गलत एहसास हुआ. उन्होंने मुझसे सेक्सुअल फेवर के बारे में पूछा. ये सुनने के बाद मैं वहां से चला गया और जैसे ही जाने लगा वे बोले अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो इंडस्ट्री में घूमते रह जाओगे."

एक्टर ने कहा,"मुझे धमकी दी कि अगर मैंने इस मामले में फेवर नहीं किया तो मेरा करियर खत्म हो जाएगा. इसके बाद भी ऐसे कई कास्टिंग डायरेक्टर्स को मैंने झेला. कुछ समय के लिए मैं डिप्रेशन में भी रहा. फिर मैंने दिल्ली आने के बारे में भी सोचा हालांकि,उसके कुछ ही दिनों बाद मुझे मुंबई में ही काम मिल गया."

ये भी पढ़ें- तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर अमिताभ ने कही ऐसी बात, दत्ता ने कहा- मैं दुखी हूं

First published: 1 October 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी