Home » बॉलीवुड » person offering money who can kill salman khan and rahul gandhi on social media
 

राहुल गांधी और सलमान ख़ान को जान से मारने की सुपारी का 'वायरल सच'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2017, 9:32 IST

फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की सुपारी दी जा रही है. सुपारी देने वाले व्यक्ति ने पोस्ट में लिखा है कि जो भी इन्हें मारेगा, उसे वह शख्स 50 लाख रुपये का इनाम देगा. जैसे ही फेसबुक की यह वायरल पोस्ट पुलिस की नजर में आई है, वैसे ही पूरा प्रशासन चौकन्ना हो गया है.

जिस शख्स ने यह घोषणा की है उसका नाम अरविंद सिंह चट्टान है और वह वाराणसी के इंद्रपुर का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार अरविंद को रौनक एवं जागरुक समाज संस्था का अध्यक्ष बताया जा रहा है. अरविंद की फेसबुक वॉल पर दो पोस्ट हैं, जिनमें से एक में सलमान खान को जान से मारने के लिए 50 लाख रुपये का इनाम दिए जाने की बात कही गई है.

वहीं दूसरी पोस्ट में अरविंद ने लिखा है, "राहुल गांधी को मारने की सुपारी दे रहा हूं, कौन है जो गोली मार सके, संपर्क करे." इतना ही नहीं, अपनी एक पोस्ट में अरविंद ने इस्लाम धर्म को निशाना बनाते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है. अरविंद की पोस्ट में लिखा है, "राहुल गांधी को मारने वाले को सोपाडी दे रहा हु कौन हे जो गोली मार सके संपर्क करो...."

फेसबुक वॉल पर एक और पोस्ट शेयर की गई कि "सलमान खान को गोली मारने वाले को पचास लाख का इनाम मेरी तरफ से...." अरविंद की फेसबुक प्रोफाइल की जांच करने से पता चला है कि वह अन्ना आंदोलनन से जुड़ा एक पूर्व पदयात्री है और शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र का प्रत्याशी भी रह चुका है. फिलहाल पुलिस अरविंद के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटा कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है.

First published: 29 June 2017, 8:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी