Home » बॉलीवुड » persons get ticket of telugu version of bahubali 2
 

जानें क्यों बीच में ही बाहुबली का शो छोड़कर सिनेमाहॅाल से बाहर निकले दर्शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 12:56 IST

बाहुबली का क्रेज वीकेंड के बाद भी लोगों में बरकरार है. हर रोज यह फिल्म नए रिकाॅर्ड भी बना रही है. वहीं दूसरी तरफ लोगों को इसका टिकट आसानी से नहीं मिल रहा. खबरों की मानें तो देखने वालों ने टिकट पाने के लिए तीन किमी की लंबी लाइन तक लगार्इ है तो कहीं शो हाउसफुल होने के चलते लंबा इंतजार हो रहा है.

हाल ही में रविवार के दिन शाम के करीब सात बजे इंदिरापुरम, गाजियाबाद के एसआरएस आदित्य माॅल के अाॅडी-3 से एक परिवार तिलमिलाते हुए बाहर निकला. हर सदस्य के चेहरे पर गुस्सा था. परिवार के मुखिया शिकायती लहजे में थियेटर स्टाफ से कह रहे थे-'बच्चे सोच रहे हैं कि अब हिंदी में बोलेगा-अब हिंदी में बोलेगा, ये तो तेलुगू फिल्म है! हमने टिकट हिंदी बाहुबली देखने के लिए खरीदी थी. हैरानी की बात यह थी की एेसा एक परिवार के साथ नहीं करीब 50 लोगों के साथ हुआ आैर हंगामा करने को हुजूम जमा हो गया. 

आपको बता दें कि इसके पहले आॅनलाइन टिकट बुक कराकर सेक्टर-25 ए स्पाइस मॉल के मल्टीप्लेक्स (सिनेमा हाल) पर ‘बाहुबली 2’ फिल्म देखने आए दर्शकों को उस समय झटका लगा, जब दिखाई गई फिल्म हिंदी के बजाए तेलुगु भाषा की निकली. मॉल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची थाना सेक्टर- 24 पुलिस ने दर्शकों को समझा- बुझाकर शांत कराया था.

First published: 2 May 2017, 12:56 IST
 
अगली कहानी