Home » बॉलीवुड » PETA accused Priyanka chopra and Nick jonas for using horse and elephant in their wedding
 

प्रियंका-निक पर PETA हुआ सख्त, कहा अपनी खुशी के लिए जानवरों पर ढाया सितम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 15:18 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा आज अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली में देंगी. जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में प्रियंका ने निक के साथ सात फेरे लिए लेकिन शादी के बाद देसी गर्ल Peta (People for the ethical Treatment of Animals) के निशाने आ गई है. इस मामले में पेटा ने प्रियंका और निक पर हाथी-घोड़े के साथ क्रूरता करने का आरोप लगाया है.

 

पेटा इंडिया ने सोमवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा,"डियर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आजकल लोग शादियों में हाथी और घोड़े का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं.बधाई हो लेकिन हमें दुख है कि ये जानवरों के लिए खुशी का दिन नहीं था." बता दें कि हिंदू रिवाज के अनुसार, निक घोड़े पर बैठकर आए थे और पेटा ने निक-प्रियंका पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और जिसमें लिखा है,'बैंड,बाजा और ब्रूटेलिटी.' इसमें दिखाया गया है कि जब घोड़े शादी में जाते हैं तो वे किन परेशानियों से होकर गुजरते हैं.

 

पेटा इंडिया के सीईओ मणिलाल विलीयते के अनुसार,जानवरों के खिलाफ क्रूरता को प्रमोट करके कोई बड़ा नहीं बन जाता है. ये आपको बहुत छोटा दिखाते हैं. इन दिनों पेटा काफी खुश है कि कई सेलेब्रिटी जानवरों के संरक्षण को लेकर काफी सजग हैं.

 

इसके पहले प्रियंका चोपड़ा को उनकी शादी में आतिशबाजी करने पर भी ट्रोल किया जा चुका है क्योंकि उन्होंने दीपावली के मौके पर फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की थी. अपनी शादी में जमकर आतिशबाजी करने पर उन्हें काफी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. यूजर्स का कहना था कि सेलेब्रिटी पहले फैंस को ज्ञान देते हैं और फिर खुद उसे भूल जाते हैं. फिलहाल, प्रियंका और निक राजस्थान से वापस आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 4 December 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी