Home » बॉलीवुड » Phamous film trailer release jimmy sheirgill jackie shroff kay kay manon pankaj tripathi mahie gill in lead role
 

लव, लस्ट और लड़ाई से भरपूर है फिल्म 'फेमस' का ट्रेलर, यहां देखें

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 11:58 IST

चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित एक और फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इस फिल्म का नाम है 'फेमस'. मारधाड़, खून-खराबे और लस्ट से भरपूर इस फिल्म में आपको कई एक्टर नजर आएंगे, जिनमें जैकी श्रॉफ, के के मेनन, जिमी शेरगिल , श्रेया शरन, पंकज त्रिपाठी और माही गिल नजर आनी वाली हैं.

फिल्म 'फेमस' के ट्रेलर की शुरुआत में एक जबरदस्त डायलॉग आता है. इस बार रावण को मारने के लिए राम जी सीता को बचाने के लिए धनुष नहीं एके 47 लेकर आएंगे. वहीं, फिल्म में कमजोर और ताकतवर की लड़ाई भी देखी जा सकती है. इसके अलावा लव स्टोरी को भी इस फिल्म में जगह मिली है.

जहां एक ओर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर जिमी शेरगिल अपने प्यार के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं पंकज त्रिपाठी और केके मेनन ताकत की लड़ाई लड़ रहे हैं. साथ ही जैकी श्रॉफ में बदले की आग को जलते दिखाया गया है. इसके साथ-साथ नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर पंकज त्रिपाठी औरत पर अपने वर्चस्व की जंग लड़ते दिख रहे हैं.

फिल्म 'फेमस' के ट्रेलर को इस हिसाब से एडिट कर शेयर किया गया है कि इसे देखकर एक बार में फिल्म की कहानी आपको समझ में नहीं आएगी और आप सिर्फ अंदाजा लगा पाएंगे. हालांकि एक बात साफ है कि कि फिल्म 'फेमस' चंबल के बिहडों में दबी कई कहानियों का जिक्र करती नजर आ रही है.

 

करन ललित भूटानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'फेमस' की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस इंडिया पर सोनम कपूर करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. बता दें कि ये फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

यहां देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

First published: 27 April 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी