Home » बॉलीवुड » Photo journalist women allegation on kailash kher and Zulfi Syed for sexaul harassment during #Metoo campaign
 

महिला पत्रकार ने लगाए सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर आरोप, कहा- जांघों पर रखा था हाथ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 12:07 IST

बॉलीवुड के गलियारों में जब से एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का केस सामने आया है तभी से ही बाकि और भी कई केस खुलकर सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन जोरों पर चल रहा है और इसी पर कई सेलिब्रिटी अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं. अब एक महिला फोटो पत्रकार ने सिंगर कैलाश खेर पर आरोप लगाया है कि जब वो अपनी एक साथी के साथ इंटरव्यू लेने गई थीं तो उस दौरान खेर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- कंगना ने लगाया 'क्वीन' डायरेक्टर विकास बहल पर आरोप, कहा- फिल्म के वक्त करते थे गंदी हरकतें

 

महिला जर्नलिस्ट ने कहा,"वो सिंगर कैलाश खेर की फोटो लेने के लिए पहुंची थी और उनके साथ उनकी एक महिला साथी भी मौजूद थी. कैलाश दोनों महिलाओं के बीच बैठ गए और अपना हाथ लगातार उनकी जांघों पर रखने लगे. जर्नलिस्ट ने बताया कि उन्होंने उसी वक्त अपनी साथी से कहा इस घटना को भी खबर में शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल को नहीं छापेगा."

महिला पत्रकार ने ना सिर्फ सिंगर कैलाश खेर पर आरोप लगाए हैं बल्कि मॉडल जुल्फी सैयद पर भी आरोप लगाते हुए कहा,"वह कुछ पत्रकारों के साथ शूट के लिए गई थीं. मॉडल जुल्फी के कमरे में महिला पत्रकार ने अपना फोन चार्जिंग पर लगाया था और उसे वो लेने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने महिला पत्रकार को किस करना शुरु कर दिया." इस बार भी जब उन्होंने शिकायत करनी चाही तो उनकी साथी ने इस बार भी इसको कोई अखबार नहीं छापेगा कहकर मना कर दिया. हालांकि, अगले दिन जुल्फी ने अपनी इस हरकत के लिए उनसे माफी मांगी.

 

इसके अलावा ऐसे ही एक मामले पर कंगना ने हाल ही में खुलासा किया है और कहा,"फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने उनके साथ असहज बर्ताव किया." हालांकि, कंगना का ये बयान प्रोडक्शन हाउस के फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी द्वारा विकास पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने के बाद आया है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता के बाद अब पूजा भट्ट ने किया सेक्सुअल हैरेसमेंट पर खुलासा,कहा- उसने मेरी छाती पर...

First published: 7 October 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी