Home » बॉलीवुड » Pihu Trailer: A two years old girl pihu with her mom dead body and also alone with thrill and fear
 

Pihu Trailer: मां के सीने से लगकर डरी और सहमी हुई है 'पीहू', ट्रेलर में दिखा डर और संस्पेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 12:49 IST

फिल्म डायरेक्टर विनोद कापड़ी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'पीहू' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का तो लोगों को इंतजार है ही साथ ही इसके ट्रेलर को देखने के लिए भी लोग बेताब थे. रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक छोटी बच्ची जिसका नाम पीहू है. बच्ची अपने घर में खेल रही है और अपने आप को फ्रिज में छिपा लेती है.

ये भी पढ़ें- दवाईयां बीनते हुए 'पीहू' का पहला लुक हुआ आउट, कल आएगा थ्रिल के साथ ट्रेलर

थोड़ी देर बाद जब पीहू बाहर आती है तो उसकी मम्मी बेड पर लेटी हुई मिलती है और उन्हें देखकर लग रहा है कि वो मर चुकी हैं. इसके बाद बच्ची अकेले पूरे घर में खाने की कोशिश करती है घर में थोड़ी आग भी लग जाती है और उसकी डॉल नीचे गिर जाती है और पीहू उसे पाने के लिए बालकनी पर चढ़ जाती है अब आगे ये फिल्म में पता चलेगा कि पीहू सबसे बाहर कैसे आती है और उसकी मम्मी के साथ क्या होता है.

इसके अलावा लुक में पीहू के पास एक हाथ दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर लग रहा है कि कोई लेटा हुआ है. बता दें कि किरदार में बच्ची का नाम पीहू हैं और उसी के नाम से ही फिल्म का नाम भी रखा गया है. पीहू का किरदार निभा रही बच्ची का असली नाम मायरा विश्वकर्मा हैं, जिसका घर का नाम पीहू ही है.

 

फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का डायरेक्शन विनोद कापड़ी कर रहे हैं. 'पान सिंह तोमर','देव डी','अ वेडनसडे' जैसी फिल्म भी इसी प्रोडक्शन आरएसवीपी के बैनर तले बनी हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 16 नवंबर को रिलीज होगी और फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी.

First published: 24 October 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी