Home » बॉलीवुड » Pm modi speech to nation anurag kashyap reply on social media
 

मोदी के 20 लाख करोड़ राहत पैकज पर बोले अनुराग कश्यप- 'बस पैसे नहीं है. खर्च हो गए.'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2020, 10:10 IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को रात 8 बजे देश को संबोधित किया. अपने संबोधन में मोदी ने देश के संसाधनों और टैलेंट को काम लेकर आत्मनिर्भर बनने का आह्मान किया. इसी के साथ सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के अकाउंट से कुछ ट्वीट भी किए गए हैं. जिसपर अब बॉलीवुड के निर्देशक अनुराग कश्यप का उस ट्वीट पर बयान आया है.


सोशल मीडिया पर किए गए पीएम मोदी के ट्वीट पर लिखा था, ' आज हमारे पास साधन है. हमारे पास सामर्थ्य है, हमारे पास दुनिया का सबसे बेहतरीन टैलेंट है, हम Best Products बनाएंगे, अपनी Quality और बेहतर करेंगे, सप्लाई चेन को आधुनिक बनाएंगे, ये हम कर सकते हैं और हम जरूर करेंगे.'


सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऐश्वर्या की बचपन की तस्वीर, बर्थ डे पार्टी में दोस्तों संग आ रही नजर

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने लिखा, ' बस पैसे नहीं हैं.. खर्च हो गए.. ' अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने उन्हें बॉम्बे वैलवेट के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्रोल किया. यूजर्स ने लिखा कि पैसे बॉम्बे वैलवेट देखने में खर्च हो गए.

इस ट्वीट के बाद निर्देशक ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, ' जो 15 लाख रुपए अकाउंट में नहीं पहुंचे उन्हीं को जोड़-जोड़ के यह पैकेज बनाया है. आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे, पिछले छह सालों से.

अब यह पैकिज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते-जोड़ते हम पांच ट्रिल्यन देखना कितनी जल्दी पहुंचेंगे. इसको कहते हैं दूरदर्शी. अंग्रेजों के लिए Visionanry. 'वहीं हाल ही में अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट में पीएम मोदी को संबोधित करते हुए पीएम केयर्स फंड के बारे में जानकारी देने की बात कही थी.

शहनाज और जस्सी गिल का 'कह गई सॉरी' गाना हुआ रिलीज, सुनकर हो जाएंगे भावुक

First published: 13 May 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी