Home » बॉलीवुड » PM Narendra Modi biopic delayed, April 12 new release date for Vivek Oberoi film
 

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2019, 10:10 IST
PM Narendra Modi biopic

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर एक के बाद एक संकट के बादल छाए हुए है और फिल्म विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसके साथ ही फिल्म के चाहने वाले फैंस के लिए एक और बुरी खबर ये है कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' इस हफ्ते रिलीज नहीं हो रही है और अब इसके लिए फैंस को और इंतजार करना पड़ेगा. एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' एक वजह से टाल दी गई है.

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट 12 अप्रैल कर दी गई हालांकि, इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट यहीं रखी गई थी. लोकसभा चुनाव के पहले मतदान 11 अप्रैल को होने है और उसके अगले दिन फिल्म रिलीज करने की डेट रखी जा रही है. इसके अलावा कई राजनीतिक पार्टियों ने इस फिल्म के चुनाव के दौरान रिलीज करने पर बैन की मांग की थी लेकिन चुनाव आयोग की तरफ से फिल्म को हरी झंडी दिखा दी गई.

कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के रिलीज डेट को एक हफ्ता टालने की वजह 'केसरी','बदला' जैसी फिल्मों का थिएटर में अभी तक टिके रहना है. इन फिल्मों की कमाई अभी तक चल रही है और इसके चलते फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है और इसी को देखते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है.

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' राजनेता, राजनीति और पृष्ठभूमि पर बेस्ड है और इसी वजह से इस पर इतने निर्देश दिए जा रहे हैं. तो वहीं अब फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे हैं और इसमें पीएम मोदी के गुजरात के सफर से लेकर दंगे और इंदिरा गांधी के समय तक का सफर दिखाया गया है.

'पीएम नरेंद्र मोदी' ने राहुल गांधी को बताया देशभक्त, बोले- मैं कह सकता हूं कि..

पायल रोहतगी बोलीं- उर्मिला मातोंडकर उर्फ मरियम अख्तर मीर हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं और..

First published: 4 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी