Home » बॉलीवुड » PM Narendra Modi reached in Priyanka Chopra and Nick Jonas wedding reception see here pictures
 

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया ये खास तोहफा जिसने कर दी खुशियों की बरसात

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2018, 10:11 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी बॉय निक जोनस शादी के बंधन में तो बंध ही चुके हैं और कल कपल ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन कल रिसेप्शन पार्टी में वाकई में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहुंचकर पार्टी में चार चांद लगा दिए. पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को आशीर्वाद दिया और इसके साथ ही पीएम मोदी प्रियंका के ससुराल वालों से भी मिलें. प्रियंका चोपड़ा ने खुद सभी से मोदी से मिलवाया और इस दौरान वहां सभी मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें- शादी होते ही दीपवीर के घर गूंजने वाली है किलकारी, मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण!

 

तो वहीं वायरल भयानी की एक वीडियो में पीएम मोदी प्रियंका और निक के साथ कुछ मजाक करते हुए हंसते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर हो रही तस्वीरों में प्रियंका और निक के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा, जेठानी सोफी टर्नर पीएम मोदी से बात करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि प्रियंका ने ये रिसेप्शन अपने खास दोस्तों और अपने पिता के खास दोस्तों के लिए रखा था. इस रिसेप्शन में कोई बॉलीवुड सितारें शामिल नहीं हुए. तो वहीं खबरें है कि प्रियंका एक रिसेप्शन मुंबई में भी दे सकती हैं.

फोटो में देश के प्रधानमंत्री मोदी के साथ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस. पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को गुलाब को फूल तोहफे में दिया.

इस तस्वीर में प्रियंका और निक

People Instagram

प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को ईसाई और हिंदू रिवाज से शादी की थी. शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी. कपल ने एक रिसेप्शन कल दिल्ली में दिया है तो वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दे सकते हैं.

प्रियंका और निक शादी के बाद अपने हनीमून पर नहीं जाएंगे. इसकी वजह प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' है. इस फिल्म को प्रियंका ने साइन कर रखा है और शादी के बाद एक्ट्रेस उसमें बिजी होने वाली है. जिसकी वजह से निक और प्रियंका हनीमून पर नहीं जाएंगे और ना ही फैंस को कपल के घूमने की कोई तस्वीर मिलेगी.

ये भी पढ़ेंं- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 5 December 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी