Home » बॉलीवुड » PM Narendra Modi scene train coach set on fire to recreate Godhra attack for biopic
 

पीएम नरेंद्र मोदी की सीरीज में दिखाया जाएगा सबसे बड़ा कांड, इस सीन के लिए जला दी गई ट्रेन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2019, 10:10 IST
PM Narendra Modi

बॉलीवुड में कई सीरीज रिलीज होती रहती है और अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीरीज भी बनाई जा रही है इसका नाम अभी तक पता नहीं चला है. इस फिल्म में पीएम मोदी से जुड़े हर एक पहलूओं को दिखाया जाएगा और पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा कांड भी इसमें रिक्रिएट किया जा रहा है. ये कांड नरेंद्र मोदी के जीवन का एक ऐसा वक्त था जब सब ने उनका साथ छोड़ दिया था और कहा जा रहा था कि ये उन्होंने ही कराया है. इस सीन को शूट करने के लिए एक ट्रेन की बोगी को वीएफएक्स की मदद से जलाया गया और सीन शूट किया गया.

 

PM Narendra Modi

साल 2002 में 27 फरवरी को हुआ सबसे बड़ा कांड गोधरा कांड जो कि शायद ही कोई भूल सकता है. इस कांड में साबरमती एक्सप्रेस के एस 6 में आग लग गई थी और इसमें 59 लोगों की मौत हो गई थी. इस कोच में अयोध्या से आ रहे कई सेवक भी शामिल थे और इसके बाद ही गुजरात में दंगे भड़क गए थे. इस कांड को फिल्म में दिखाया जाएगा और कहा जाता है कि ये कांड मोदी के जिंदगी के लिए एक नेगेटिव वक्त था.

प्रियंका चोपड़ा ने किया भारत का सपोर्ट तो पाकिस्तान ने की याचिका दायर और कर डाली ये मांग

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा और इसमें दिखाए जा रहे इस सीन के लिए वडोदरा फायर डिपार्टमेंट और वेस्टर्न रेलवे से परमिशन ले ली गई है. इस सीन को शूट करने के लिए आधिकारिक पत्र में लिखा गया है,"हम 3 मार्च को पीएम मोदी की बायोपिक शूट कर रहे हैं और इसके लिए प्रताप नगर स्टेशन का इस्तेमाल किया गया."

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस सीन के लिए उन्होंने कहीं भी गोधरा कांड का जिक्र नहीं किया लेकिन जिस तरह से ट्रेन की बोगी को जलाया गया और ये सीन शूट किया जा रहा है उससे साफ है कि ये गोधरा कांड के लिए ही शूटिंग की जा रही है. इस फिल्म में जीवन की शुरूआत से लेकर आज तक के सभी संघर्ष को दिखाया जाएगा. वो कैसे बचपन में चाय बेचते थे और फिर कैसे देश के प्रधानमंत्री बनने का सफर उन्होंने तय किया. इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं संदीप सिंह इसको प्रोड्यूस करेंगे. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात,हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड को चुना गया है.

इस कॉमेडियन ने भारत-पाक के बीच युद्ध होने को कहा मजेदार, तो भड़कीं स्वरा ने ऐसे लताड़ा..

First published: 4 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी