Home » बॉलीवुड » Police complaint registered against Salman Khan's bodyguard Shera
 

दबंग सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने दिखाई दबंगई, मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:45 IST

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (गुरमीत सिंह) को असल जिंदगी में दबंगई दिखाना भारी पड़ गया. मुंबई के एक पब में वेटर के साथ झगड़ा और मारपीट करने के आरोप में शेरा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे विले पार्ले स्थित एक मशहूर पब की है. बताया जा रहा है कि शेरा इस पब में पहुंचे थे. वहां एक अतहर अमर कुरैशी नामक वेटर के साथ किसी बात पर शेरा की कहासुनी हो गई. इसके बाद शेरा ने वेटर से हाथापाई की जिसमें वेटर के कंधे पर गंभीर चोट आई है.

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि कुछ वक्त पहले भी रेस्त्रां में कुरैशी और शेरा का झगड़ा हुआ था. ताजी घटना में इंडियन ऑयल नगर में जाते वक्त शेरा और उसके दो दोस्तों ने उसपर वार किया. उन्होंने तमंचे की बट और बेसबॉल स्टिक से उसे पीटा. पीटने के बाद तीनों वहां से भाग गए. किसी ने कुरैशी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसके कंधे में फ्रैक्चर होने का पता चला. 

मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शेरा और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि शेरा इससे पहले भी मारपीट के कई मामलों में शामिल रहा है.

First published: 26 October 2016, 7:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी