Home » बॉलीवुड » Political drama film The Accidental Prime Minister first look out on social media anupam kher will be manmohan singh
 

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का पहला लुक और रिलीज डेट आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 11:57 IST

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर का लुक पहले ही सामने आ चुका था और अब इसके बाद इस फिल्म की पहली झलक भी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर कर दिया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. शेयर हुए इस लुक में सबसे आगे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रुप में अनुपम खेर बैठे हुए है. इसमें अनुपम खेर ने हल्के आसमानी रंग की पगड़ी के साथ मिट्टी कलर की सदरी और पैंट पहनी हुई है.

 

इसके साथ ही लुक में अनुपम खेर के पास स्व. ए.पी.जे.अब्दुल कलाम और साथ ही सोनिया गांधी और इनके साथ कई अन्य राजनैतिक व्यक्ति भी साथ बैठे और खड़े नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अनुपम खेर का ऐसा गेटअप बनाया गया है जिसमें वो बिल्कुल मनमोहन सिंह की तरह ही लग रहे हैं. फिल्म में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते है. ये फिल्म साल के अंत में 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विजय गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में एक्टर अनुपम खेर के साथ एक्टर अक्षय खन्ना लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है और फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं और इससे पहले सुनील 'गैंग्स ऑफ वासेपुर','साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं, जो कि काफी हिट हुई थी.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी की बायोपिक इस साइट पर हुई Leak, कई फिल्में भी हो चुकी हैं आउट

First published: 23 July 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी