Home » बॉलीवुड » Pooja Bhatt excited about Sadak 2 Movie With Sanjay Dutt Mahesh Bhatt will produce the Film
 

पूजा भट्ट और संजय दत्त कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की तैयारी, तस्वीर ने कर दिया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 13:16 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जहां अपनी बायोपिक फिल्म 'संजू' को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं, एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपने पापा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'सड़क 2' को लेकर चर्चा में है. बता दें कि 'सड़क 2' फिल्म सड़क का सीक्वल है जो साल 1991 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म साल 1991 की ब्लॉकबस्टर रही थी.

हालांकि अभी फिल्म 'सड़क 2' की स्टारकास्ट फाइनल नहीं हो पाई है. इससे पहले ही फिल्म 'सड़क 2' की रिलीज डेट तय कर दी गई है. मेकर्स ने इस फिल्म को अगले साल नवंबर में रिलीज करने का प्लान बना लिया है, जिसकी जानकारी हाल ही में ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर की थी.

तरण आदर्श ने लिखा था, "फिल्म ‘सड़क 2’ 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी." वहीं, अब इसी से जुडी एक और तस्वीर सामने आई है. इस फोटो में फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट, पूजा भट्ट और संजय दत्त नजर आ रह हैं. इस तस्वीर में पूजा भट्ट और संजय दत्त पोज दे रहे है और महेश भट्ट उनकी तस्वीर कैमरे में कैद कर रहे है.

इस स्पेशल फोटो को पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "हमारे मास्टर महेश फिल्म्स के लेंस के माध्यम से, रवींद्रनाथ टैगोर के सतर्क, बुद्धिमान नजरिए के तहत या ‘गुरुदेव’ के माध्यम से देखा गया… आज रात 7,2018 को @suhritadas द्वारा कब्जा कर लिया गया एक विशेष क्षण जो टैगोर के 77 ‘ टी मौत की सालगिरह और जिसके माध्यम से उनके गूंजने के ये शब्द “सब कुछ हमारे पास आता है जो हमारे पास है यदि हम इसे प्राप्त करने की क्षमता बनाते हैं."

First published: 8 August 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी