Home » बॉलीवुड » Pooja bhatt reveals her sexaul harassment case after tanushree dutta and nana patekar case
 

तनुश्री दत्ता के बाद अब पूजा भट्ट ने किया सेक्सुअल हैरेसमेंट पर खुलासा,कहा- उसने मेरी छाती पर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 9:41 IST

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर को लेकर चल रहे विवाद में तो हर दिन एक नया मोड़ आता ही है. फिलहाल, इसी बीच एक बड़ी खबरे ये भी है कि फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया है. एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पूजा ने बताया कि औरतें कहीं भी सुरक्षित नहीं है फिर चाहे वो घर हो या बाहर दोनों ही जगह खतरा है. उन्होंने कहा मेरे एक दोस्त ने ही एयरपोर्ट में मेरे पास बैठकर मुझे छूने की कोशिश की थी.

आगे पूजा भट्ट ने कहा,"मैं एक दिन कहीं जा रही थी और उसी दौरान एयरपोर्ट पर मेरे साथ बैठे मेरे दोस्त ने मेरी छाती पर हाथ लगाने की कोशिश की. उसी वक्त मैंने सोचा था कि महिलाएं ना घर में और ना ही बाहर कहीं भी सेफ नहीं हैं."

 

बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 में वीजे और बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी की थी और इसके बाद दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला कर लिया था. अगर पूजा भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'सनम तेरी कसम' में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट एक्टर सैफ अली खान थे. इसके साथ ही पूजा साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'सड़क' में नजर आई थी और अब फिल्म 'सड़क' के दूसरे पार्ट में भी पूजा भट्ट नजर आएंगी. फिल्म साल 2020 तक रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता को मिला अनुष्का शर्मा का साथ, बोलीं- इस डर से लोग नहीं आते सामने...

First published: 7 October 2018, 9:41 IST
 
अगली कहानी