Home » बॉलीवुड » Pooja Bhatt says about her films I can never look at a female body in a vulgar manner
 

पूजा भट्ट ने अपनी फिल्मों को लेकर कहा- मेरी फिल्मों में महिलाएं बोल्ड होती है अश्लील..

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2019, 10:10 IST

फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कई फिल्मों में काम भी किया है और उन्हें डायरेक्ट भी किया है. अभी तक पूजा ने 'जिस्म','रागिनी एमएमएस 2' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है. इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड सीन्स दिए है और इसी पर पूजा भट्ट ने कुछ कहा है. पूजा ने कहा,"मेरी फिल्मों में महिलाएं नग्न भी हो तो भी मैं किसी महिला के शरीर को अश्लील ढंग से नहीं दिखा सकती."

आलिया भट्ट ने मुंबई में खरीदा ये शानदार फ्लैट, इसकी कीमत और शानो शौकत देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

पूजा ने कहा,"मेरे दर्शक बता सकते हैं मेरी फिल्मों में महिलाएं बोल्ड या कामुक होती है लेकिन अश्लील कभी नहीं. जब से मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के रूप में शुरुआत की है मुझे एहसास हुआ और फिल्म के सीन्स कैसे हमारे दिमाग की कल्पना को हवा दे सकते है. इसलिए मैं हमेशा सीन्स को अपने हिसाब से देखती हूं और फिर पूरी दुनिया के लिए करती हूं. मेरे लिए सेंसर बोर्ड मेरे दिल और दिमाग है." इन दिनों पूजा भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2','जिस्म 3' की शूटिंग में बिजी है. इसके साथ ही जिस्म वेब सीरीज को लेकर भी पूजा काम कर रही हैं.

बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 में वीजे और बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी की थी और इसके बाद दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला कर लिया था. अगर पूजा भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'सनम तेरी कसम' में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट एक्टर सैफ अली खान थे. इसके साथ ही पूजा साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'सड़क' में नजर आई थी और अब फिल्म 'सड़क' के दूसरे पार्ट में भी पूजा भट्ट नजर आएंगी. फिल्म साल 2020 तक रिलीज हो सकती है.

तनुश्री दत्ता के बाद अब पूजा भट्ट ने किया सेक्सुअल हैरेसमेंट पर खुलासा,कहा- उसने मेरी छाती पर...

First published: 31 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी