Home » बॉलीवुड » Pooja Mahajan filed a petition against The Accidental Prime Minister in Delhi HC for trailer ban
 

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के ट्रेलर पर रोक की मांग, पूजा महाहन ने किया कोर्ट में याचिका दायर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2019, 12:35 IST

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी हैं और अब इसके ट्रेलर पर भी रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दायर कर दी गई है. एक वकील ने यह जानकारी शनिवार को दी गई थी और याचिका में कहा गया था कि फिल्म निर्माता को भारत के संविधान की अवज्ञा करने का कोई अधिकार नहीं है जिसमें संवैधानिक पदों के प्रति सम्मान की बात कही गई है. ये याचिका दिल्ली की फैशन डिजाइनर पूजा महाजन ने अपने वकील अरुण मैत्री के जरिए दायर की गई है.

 

याचिकाकर्ता पूजा ने अपनी याचिका में कहा है,"ऐया प्रतीत होता है कि फिल्मकार और निर्माता ने फायदा अर्जित करने की कोशिश की है. यहां नकल करने की कोशिश संभावित दर्शकों में रोमांच पैदा करने के लिए जानबूझकर प्रधानमंत्री के पद को बदनाम करने के लिए किया गया है."

ता दें कि फिल्म को विजय गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं और हंसल मेहता ने फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में एक्टर अनुपम खेर नजर आ रहे हैं और एक्टर अक्षय खन्ना, संजय बारू के रुप में नजर आएंगे. इस फिल्म में कांग्रेस पार्टी के सभी नेता नजर आएंगे. इस फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर सोनिया गांधी का कंट्रोल रहता था और इस बात का खुलासा संजय बारू ने अपनी किताब में भी किया था. ये फिल्म उनकी किताब पर ही आधारित है. ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

First published: 6 January 2019, 12:11 IST
 
अगली कहानी