Home » बॉलीवुड » Poonam pandey and Shakti kapoor share the screen in upcoming bold film the journey of karma
 

पूनम पांडे के साथ बोल्ड सीन करने को लेकर शक्ति कपूर ने किया खुलासा, बताया बेहतरीन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 17:04 IST

फिल्म 'नशा' से चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे बड़े पर्दे पर 'द जर्नी ऑफ कर्मा' के साथ वापसी करने जा रही हैं. इसमें वह अपने से बड़ी उम्र के प्रेमी की भूमिका निभा रहे अभिनेता शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी. फिल्म में बोल्ड सीन्स के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा,"जब आप फिल्म देखेंगे, तो बोल्ड दृश्य पहचान में नहीं आएंगे. इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. इसके ट्रेलर में भी कोई अश्लीलता नहीं है. कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है. आपको यह भी अहसास नहीं होगा कि फिल्म में इन्हें कब दिखाया गया."

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे सोशल मीडिया पर थीं LIVE, अचानक हटाया कैमरा तो दिखा कुछ ऐसा..

 

शक्ति कपूर ने पूनम पांडे की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्म उनसे संबंधित है.उन्होंने कहा, "मैंने पूनम पांडे के साथ बेहतरीन वक्त बिताया. वह पेशेवर हैं. कलाकार होने के नाते फिल्म में उनके शानदार काम को देखकर हैरान था. इस फिल्म की रिलीज के बाद यह फिल्म पूनम को एक बड़ा स्टार बना सकती है. फिल्म पूनम से संबंधित है."

 

यहां देखे ट्रेलर-

जगबीर दहिया द्वारा निर्मित और सूर्य एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म में पूनम पांडे और शक्ति कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि, इस फिल्म में पूनम पांडे के अलावा शक्ति कपूर भी नजर आएंगे. इस फिल्म से शक्ति कपूर एक लंबे समय के बाद एक फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शक्ति कपूर, पूनम पांडे के बॉयफ्रेंड की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने तीन फोटो लाइक करने वाले फैंस को Instagram पर दिया ये तोहफा

First published: 5 October 2018, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी