Home » बॉलीवुड » Poonam Pandey is set to launch her own app google banned right after launch
 

गूगल ने पूनम पांडे के एेप को लाॅन्च होते ही कर दिया बैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2017, 13:34 IST

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी की क्वीन पूनम पांडे ने सोमवार को अपना ऐप लॉच किया था. ऐप लांच से पहले पूनम ने अपने कई हॉट फोटोज भी शेयर किए थे. ऐप को लेकर पूनम ने कहा था कि ये उनके फैन्स के लिए है जिसमें वो उनके कई वीडियो देख पाएंगे.

लेकिन इस बीच पूनम के फैन्स को लिए एक बुरी खबर है. ऐप लांच के कुछ ही देर बाद इसे बैन कर दिया गया. इसकी सूचना पूनम ने खुद दिया. उन्होंने कहा कि गूगल ने मेरे ऐप पर बैन लगा दिया है. लेकिन एंड्राइड यूजर्स इसे मेरे वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने इसका लिंक भी दिया. 

 जहां तक बैन का सवाल है तो गूगल ने अभी तक कोई जवाब तो नहीं दिया है लेकिन न्यूडनेस और सेक्सुअलिटी को लेकर गूगल की जो पॉलिसी है उससे पूनम पांडे का ऐप मैच नहीं करता है. 

बता दें कि ऐप लॉच के दौरान पूनम ने कहा था 'लोग बिना अपनी आयु की जानकारी दिए, इसे मेरी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.' वैसे पहली बार पूनम 2011 में चर्चा में आई थीं जब इंडिया के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर उन्होंने स्टेडियम में न्यूड आने को कहा था. अपने इस बयान के बाद पूनम तुरंत हिट हो गई थीं.  अपने बोल्ड लुक और बयानों को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सोमवार को अपना ऐप लॉन्च किया. 

First published: 18 April 2017, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी