Home » बॉलीवुड » Poonam Pandey share her hot and sexy photos on social media goes viral
 

पूनम पांडे ने पार कर दी हॉटनेस की हदें, इन तस्वीरों को देखते ही उड़ जाएगी आपकी नींद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 16:30 IST

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हमेशा से ही अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस बार भी पूनम पांडे ने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें देखकर आपके दिलों का चैन और रात की नींद भी उड़ सकती है. पूनम पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद ही सेक्सी और हॉट अंदाज में तस्वीरें शेयर की है. पूनम पांडे द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकॉनी पहनी हुई, जो कि नेट में है. खुले बालों के साथ पूनम इस ड्रेस में हॉट लुक में पोज़ दे रही हैं.

 

तो वहीं अन्य फोटो में पूनम ने उसी ड्रेस में दूसरी तरह का पोज़ दिया है.

 

पूनम पांडे ने एक और अपनी फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है. इस फोटो में उनका अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है.

 

इसी सेम ड्रेस में पूनम पांडे ने कई पोज़ दिए है.

 

हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक्टर शक्ति कपूर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है और कहा,"बेड सीन्स फिल्माते वक्त वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो. मैं काफी असहज महसूस कर रही थी." हालांकि, पूनम ने कोई नाम नहीं लिया है लेकिन फिल्म के ट्रेलर में उनके अपोजिट एक्टर शक्ति कपूर दिख रहे है और वहीं उनके साथ लव मेकिंग सीन्स फिल्माते नजर आ रहे हैं. पूनम ने आगे कहा,"मैं उनका नाम नहीं ले सकती, बस इतना कहूंगी कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है." अंदाजा लगाया जा रहा है पूनम ने शक्ति कपूर पर ही ये आरोप लगाए है.

ये भी पढ़ें- #MeToo: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लगाया शक्ति कपूर पर आरोप! कहा- लव मेकिंग सीन्स के वक्त किया...

वैसे कहा जाता है कि पूनम पब्लिसिटी पाने के लिए बोल्ड स्टंट तो करती ही रहती हैं और हो सकता है ये भी उन में से एक हो. फिलहाल, जब कोई कंफर्म रिपोर्ट नहीं आ जाती कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. अभी कुछ दिनों पहले पूनम सड़क पर सिर्फ शर्ट पहनकर घूम रही थीं, उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहना था. इस पर भी पूनम को काफी ट्रोल किया गया था. इसके साथ ही मैच जीतने पर न्यूड होने जैसे बयान भी पूनम दे चुकी हैं.

जगबीर दहिया द्वारा निर्मित और सूर्य एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म में पूनम पांडे और शक्ति कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि, इस फिल्म में पूनम पांडे के अलावा शक्ति कपूर भी नजर आएंगे. इस फिल्म से शक्ति कपूर एक लंबे समय के बाद एक फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शक्ति कपूर, पूनम पांडे के बॉयफ्रेंड की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- #MeToo: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लगाया शक्ति कपूर पर आरोप! कहा- लव मेकिंग सीन्स के वक्त किया...

First published: 11 October 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी