Home » बॉलीवुड » poonam pandey to end her marriage with sam
 

पूनम पांडेय ने सैम बॉम्बे के साथ शादी तोड़ने का लिया फैसला, कहा- 'उसने मेरा गला घोंटा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2020, 13:25 IST

पूनम पांडेय Poonam Pandey अक्सर अपनी बोल्ड वीडियोज और तस्वीरों के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट करे और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी.

पूनम पांडेय ने ठीक 14 दिन पहले सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी. लेकिन अब इस शिकायत के बाद पूनम सैम के साथ अपना रिश्ता खत्म करना चाहती हैं. पूनम ने कहा कि वो अपनी शादी तोड़ना चाहती हैं. उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन अब वो सैम के पास वापस नहीं जाएंगी.


एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडेय ने कहा, ' उसने मेरा गला घोंट दिया, मुझे लगा मैं मरने वाली हूं. उसने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा, मेरे बाल खींचे और मेरा बेड के कॉर्नर पर दे मारा. मुझे नीचे गिराया और पीटने लगा. कैसे ना कैसे कर के मैंने अपनी जान बचाई और कमरे से बाहर भागी. इसके बाद होटल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया और वो सैम को ले गए. फिर मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.'

पूनम ने ये भी बताया कि तीन साल के इस रिश्ते में वो कई बार अस्पताल जा चुकी है. पूनम ने कहा कि सैम बहुत ज्यादा पजेसिव और इन्सिक्योर हैं. पूनम ने बताया, 'इस बार मैं उसके पास वापस नहीं जा रही हूं. मुझे नहीं लगता कि सैम के पास वापस जाना ठीक आइडिया होगा, जिसने आपको जानवर की तरह पीटा हो.'

Rhea Chakraborty Bail Petition : नहीं कम हो रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, बारिश के चलते बेल पर सुनवाई टली

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम ने सोमवार देर रात को सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. गिरफ्तारी के बाद सैम का मेडिकल परीक्षण करवाया गया.

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर पूनम पांडेय ने 10 सितम्बर को अपने और सैम के साथ शादी का एलान किया था. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. पूनम पांडेय ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- तुम्हारे साथ सात जन्म बिताने की उम्मीद में. भी पिछले हफ्ते ये दोनों गए हुए थे.

Poonam Pandey Molestation Case : शादी के 13 दिन बाद पूनम पांडेय की शिकायत पर बॉम्बे गोवा में पति सैम को पुलिस ने किया

First published: 24 September 2020, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी