Home » बॉलीवुड » Poonam pandey tweet on maharastra plastic ban and she gets trolled by users on social media
 

प्‍लास्टिक बैन पर पूनम पांडे ने किया ये ट्वीट और हो गई ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 17:39 IST

अपने बोल्ड अंदाज से आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने फिर से एक ऐसा बयान दिया है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते नहीं थक रहे हैं. पूनम पांडे भी खबरों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इन दिनों वो खबरों में प्लास्टिक बैन को लेकर चर्चा में छाईं हुई हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन कर दी गई है. इसको लेकर पूनम ने एक ट्वीट किया है.

 

आपको बता दें कि पूनम ने महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन पर ट्वीट किया,"प्लास्टिक बैन हो गई है,जिसने भी प्लास्टिक सर्जरी कराई है वो रास्ते पर ना घूमें." इसके साथ ही एक दूसरा ट्वीट करते हुए पूनम ने लिखा,"मैं पूछना चाहती हूं कि क्या इसमें कंडोम भी शामिल है?"

 

इस पर ट्रोल करने वाले यूजर्स ने लिखा,"रबर और प्लास्टिक में अंतर होता है, तुम्हें नेक्ड होने की जगह थोड़ा पढ़ लेना चाहिए." इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा,"हां सिर्फ पंतजलि के कंडोम चलेंगे."

 

अभी कुछ दिनों पहले पूनम सड़क पर सिर्फ शर्ट पहनकर घूम रही थीं, उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहना था. इस पर भी पूनम को काफी ट्रोल किया गया था. इसके साथ ही मैच जीतने पर न्यूड होने जैसे बयान भी पूनम दे चुकी हैं.

ये भी पढ़े- फिल्म के सेट पर ही प्रोड्यूसर संजय दत्त को दिलाते थे ये 'गंदी' चीज

First published: 26 June 2018, 17:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी