Home » बॉलीवुड » porn star mia malkova film god, Sex and truth maker ram gopal varma beats imagnery protester of his film
 

VIDEO: 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' के मेकर ने की फिल्म का विरोध करने वालों की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2018, 9:46 IST

बॉलीवुड फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा का हर एक अंदाज निराला होता है. राम गोपाल वर्मा कभी ‘सत्या’ बनाते हैं तो कभी ‘शिवा’ और तो कभी ‘कंपनी’ जैसी फिल्में. इसके बाद भी रामगोपाल बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी से कोसों दूर नजर आते हैं. हालांकि एक बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.

 

फिल्में फ्लॉप क्यों न हो लेकन राम गोपाल वर्मा का फिल्म बनाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. इसी कड़ी में अब राम गोपाल अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’. राम गोपाल वर्मा ने हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म में पोर्न स्टार मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभवों पर बात कर रही हैं. इस ट्रेलर में मिया बता रही हैं कि उनके लिए सेक्स के क्या मायने हैं.

 

लेकिन एक बात ये भी किसी से छिपी नहीं है कि आजकल फिल्मों के कंटेंट को लेकर काफी विरोध भी हो रहा है. इसका जीता जागता उदाहरण संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' है. हालांकि फिल्मों का विरोध देखते हुए रामगोपाल वर्मा ने पहले से ही इसके लिए सावधानी बरत ली है. दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर विरोध करने वाले लोगों को धमकी दी है.

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova ‘s #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

राम गोपाल वर्मा ने इस वीडियो के जरिए दिखा दिया है कि जो भी उनकी फिल्म और उनके बीच में आएगा वे उसकी हड्डियों का सूरमा बना देंगे. यहां तक कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए.'

First published: 24 January 2018, 9:46 IST
 
अगली कहानी