Home » बॉलीवुड » porn star mia malkova film god sex and truth online released by film maker Ram Gopal Varma
 

पोर्न स्टार मिया मल्कोवा की फिल्म 'God, Sex, and Truth' ऑनलाइन रिलीज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2018, 16:11 IST

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ बनाई अपनी फिल्म God, Sex, and Truth को रिपब्लिक डे के दिन  ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है. रामगोपाल ने ट्वीट करके इसके रिलीज होने की जानकारी दी.  इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पंसद किया था.

इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के साथ ही राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर दिलचस्प ट्वीट किया. रामगोपाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को हेड फोन या अच्छे स्पीकर के साथ देखें. क्योंकि इसमें एम.एम. कीरावनी का म्यूजिक है जो फिल्म की ताकत है बिल्कुल मिया मल्कोवा की ब्यूटी की तरह."

राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई ट्वीट किये है. 18 जनवरी को किये अपने ट्वीट में अपनी फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' के पोस्टर को शेयर करते हुए एक ट्वीट किया था, "मैं सच में विश्वास करता हूं कि इस दुनिया में एक औरत के शरीर से ज्यादा सुंदर और याद रखने योग्य कोई जगह नहीं है." इसके बाद सोशल मीडिया में उनकी आलोचना भी हुई थी.

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने फिल्म को विरोध करने वालों पर एक दिलचस्प ट्वीट किया था. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था, "मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए."

रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म के बारे में कहा कि "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सिरीज. यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं. सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं." 

गौरतलब है कि 26 साल की मिया मल्कोवा ने पोर्न इंडस्ट्री में साल 2012 में कदम रखा, मिया को साल 2014 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड एवीएन अवार्ड में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजा गया. इसके अलावा मिया को साल 2012 और 2013 में ट्वीस्टीज ट्रीट ऑफ द ईयर से नवाजा गया था. 

First published: 26 January 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी