Home » बॉलीवुड » Post Sunil-Kapil spat, new entry on The Kapil Sharma Show this week, raju coming back
 

कपिल को नहीं मिला 'रिंकू भाबी' का साथ, काॅमेडी के मोहल्ले में होगी नए मेहमान की एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2017, 9:26 IST
The Kapil Sharma Show

टीवी के हिट कॉमिडी सीरियल 'द कपिल शर्मा' के होस्ट कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकारों सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बीच झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा.

ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौटते हुए फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील, चंदन, अली और सुगंधा शो का बायकॉट कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच ये खबरें आईं कि ये सभी शो पर लौट आए हैं और अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगे.

लेकिन शो के मेकर्स की ओर से फैलायी गई यह बात गलत साबित हुई है. कपिल को शो के अगले एपिसोड में भी डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने वाले सुनील ग्रोवर का साथ नहीं मिला है. ऐसे में इस बार भी कपिल का हाथ उनके पुराने दोस्त राजू श्रीवास्तव ने थामा. शो के पिछले एपिसोड में नजर आए राजू 'द कपिल शर्मा' शो के अगले एपिसोड का भी हिस्सा होंगे.

सोनी ने बुधवार को ट्वीट किया, कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने। क्या होने जा रहा है? जानने के लिए देखें कपिल शर्मा शो...

बताते चलें कि पिछले सप्ताह द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी. पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब पर काफी ज्यादा नापसंद किया गया. फ्लाइट पर हुई घटना के बाद कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मनाने और उनसे बात करने की काफी कोशिशें की लेकिन सुनील ने शो में वापस नहीं जाने का फैसला कर लिया है, उन्होंने यह भी साफ किया है कि उनकी किसी और चैनल से बात नहीं चल रही है और अभी वह केवल लाइव शोज पर फोकस कर रहे हैं

First published: 30 March 2017, 9:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी