Home » बॉलीवुड » Prabhas Baahubali and Rajkummar Rao Stree has something common that is suspense know what is this
 

प्रभास की 'बाहुबली' और राजकुमार की 'स्त्री' में एक बात कॉमन है, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 16:49 IST

31 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' रिलीज हुई है. फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. 'स्त्री' के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो ये 90 करोड़ के करीब है. ऐसे में फिल्म सुपरहिट तो साबित हो गई है लेकिन इस फिल्म का कनेक्शन साल 2014 में आई साउथ एक्टर प्रभास स्टारर फिल्म 'बाहुबली' से निकल आया है. चौंकिए मत हम इस बात को सिद्ध भी कर देंगे. 

गौरतलब है कि फिल्म 'स्त्री' के मेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन 'मर्द को दर्द होगा' टैग लाइन यूज करते हुए किया था. यहां तक बात ठीक थी लेकिन जिस तरह से इस फिल्म का एंड हुआ उसके बाद से हर कोई इसके कन्फ्यूजिंग एंड को लेकर हैरान है. हर कोई जानना चाहता है कि अगर श्रद्धा कपूर 'स्त्री' हैं तो फिर वो डायन कौन थी, जिसे श्रद्धा ने मारा. अब इसी बात को हम आपको क्लियर करते हैं कि आखिर इसका बाहुबली से क्या रिश्ता है.

फिल्म 'स्त्री' और बाहुबली का रिश्ता कई मायने में एक जैसा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें बाहुबली की तरह इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान पहले ही किया जा चुका है. ऐसे में एक बात तो ये कॉमन हो गई. दूसरी बात ये कि दोनों फिल्में एक जैसा सस्पेंस छोड़कर गई हैं. ऐसे में दूसरी बात ये भी कॉमन हो जाती है. तीसरी बात इन दोनों फिल्मों में ये है कि बाहुबली के पहले पार्ट ने जितनी कमाई की थी उसी की ओर 'स्त्री' की कमाई जा रही है.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्त्री' के एंड की बात करें तो श्रद्धा कपूर बस में बैठकर कहीं जा रही होती हैं. इसी दौरान श्रद्धा बैग से कटी हुई चोटी निकालती हैं, जो डायन की काटकर लाईं थी. श्रद्धा इस चोटी को अपनी चोटी में लगा लेती हैं और बस से गायब हो जाती है.

ऐसे में फिल्म देखने वालों के लिए एक सस्पेंस रह गया है कि अगर श्रद्धा 'स्त्री' हैं तो फिर वो डायन कौन थी. अगर वो डायन 'स्त्री' थी तो श्रद्धा कौन हैं? बता दें कि फिल्म में श्रद्धा का नाम भी उजागर नहीं हुआ है. अगर याद हो तो ठीक ऐसा ही फिल्म 'बाहुबली' के पहले पार्ट में हुआ था.

गौरतलब है कि फिल्म 'बाहुबली' में भी एक सस्पेंस छूटा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा जबकि कटप्पा उसका सबसे भरोसेमंद था. इसी वजह से इस फिल्म का दूसरा पार्ट काफी फेमस हुआ था. ऐसी ही उम्मीद 'स्त्री' के मेकर्स को भी होगी.

First published: 12 September 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी