Home » बॉलीवुड » Prabhu Deva Birthday Special: When South Actress Nayanthara became hindu to marry with Prabhu Deva
 

जब प्रभुदेवा से शादी करने के लिए इस हॉट एक्ट्रेस ने बदल लिया था अपना धर्म लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 11:11 IST
Prabhu Deva and Nayanthara

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर प्रभुदेवा को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. प्रभुदेवा का काम ही उनका नाम है और नाम से ही पहचान. भारत में डांस की तकदीर बदल देने वाले प्रभु ने खुद को हर तरीक से परफेक्ट बनाया है फिर वो चाहे एक्टर हो,डायरेक्टर हो या कोरियोग्राफर हर काम में प्रभुदेवा का सिक्का बोलता है. आज प्रभुदेवा का जन्मदिन है और इस खास दिन पर हम उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं. जब साउथ की टॉप एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया था और..

 

Prabhu Deva Birthday Special

प्रभुदेवा की शादी उनकी पत्नी लता से हो गई थी लेकिन साल 2008 में साउथ की हॉट और टॉप एक्ट्रेस नयनतारा ने कोरियोग्राफर को डेट करना शुरू किया. इसके बाद साल 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी लता ने कोर्ट में पिटीशन फाइल की और कहा कि प्रभुदेवा-नयनतारा दोनों लिव इन में रह रहे हैं. इसके बाद लता ने धमकी भी दी कि अगर प्रभुदेवा ने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी लेकिन इसके बाद साल 2011 में लता और प्रभुदेवा का तलाक हो गया.

Prabhu Deva and Nayanthara

तो वहीं नयनतारा जो कि ईसाई थी और उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन है उन्होंने कोरियोग्राफर प्रभुदेवा से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलकर हिंदू धर्म अपना लिया था. इतना ही नहीं नयनतारा साउथ की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस थी, जिनकी फिल्में उनके नाम भर से ही हिट हो जाया करती थीं. लेकिन प्रभुदेवा के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और वो अपने खर्चों के लिए कोरियोग्राफर पर निर्भर हो गई.

Prabhu Deva Birthday Special

इसके साल 2012 में नयनतारा ने रिश्ते को लेकर खुलासा किया कि वो प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं. इस ब्रेकअप की कोई खास वजह सामने नहीं आई थी लेकिन दोनों ने शादी नहीं की और प्रभुदेवा से शादी के लिए ही एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदला था. प्रभुदेवा ने कई उचार-चढ़ाव अपनी जिंदगी में देखे हैं और इतना ही नहीं तलाक के बाद लता को ही प्रभुदेवा के दोनों बच्चों की कस्टडी मिल गई थी. लेकिन आज प्रभुदेवा जिस मुकाम पर वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. प्रभुदेवा को उनके जन्मदिन पर कैच हिंदी की तरफ से ढेरों बधाई..

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ऐसी वीडियो कि लोग बोले- अपनी उम्र का तो..

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव में साथ एन्जॉय कर रहे थे छुट्टियां! इस फोटो ने किया खुलासा

First published: 3 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी