Home » बॉलीवुड » prakash raj richa chadda other bollywood celebs angry on media
 

रिया चक्रवर्ती के साथ मीडियाकर्मियों की धक्का मुक्की पर बॉलीवुड स्टार्स का फूटा गुस्सा, कहा- शर्मनाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2020, 14:53 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput केस में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स एंगल सामने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा तलब किया गया. इस दौरान रिया चक्रवर्ती के साथ मीडियाकर्मियों की धक्का मुक्की का मामला सामने आया.

दरअसल रिया चक्रवर्ती रविवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंची. उस दौरान उन्हें मीडिया और रिपोर्टर ने घर लिया. जिसको लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने गुस्सा जाहिर किया है. जिसको लेकर इसे लोग मीडिया मॉब कह रहे हैं. जिसको लेकर प्रकाश राज, हुमा कुरैशी, गौहर खान और ऋचा चड्ढा समेट कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी.


SSR केस: NCB दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, ड्रग्स कनेक्शन मामले में होगी पूछताछ

वही इस पर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुभव सिन्हा समेत कई बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने भी आलोचना की. प्रकाश राज ने ट्विटर पर रिया चक्रवर्ती की उन तस्वीरों को शेयर किया जिसमें वह मीडियाकर्मियों द्वारा एकदम घिरी हुई नजर आ रही है.इसी के साथ उन्होंने शर्मनाक भी बताया.

ऋचा चड्ढा ने भी रिया चक्रवर्ती को चारो ओर से घेर रखी इस भीड़ पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में जाए. गौहर खान ने ट्विटर पर मीडिया की आलोचना की. उन्होंने जाहिर तक कहा. इनकी हिम्मत कैसे हो गई. ऐसा करके लड़की का सम्मान कहां गया.

हुमा कुरैशी ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे साथ क्या दिक्कत परेशानी हैं. हम ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं. एक महिला होने के नाते रिया को उसका स्पेस देना चाहिए. सत्य जरूर सबके सामने आएगा.सोशल डिस्टेंसिग और सम्मान करना कैसे भूल सकते हो.

बताते चलें जब रिया चक्रवर्ती आज एनसीबी दफ्तर के लिए निकलीं थी तो उनके साथ मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद थी जो कि उनकी सुरक्षा के लिए लगाई गई है. उनको लेकर किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जा रही है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को हुआ कोरोना, कहा- मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है

First published: 7 September 2020, 14:53 IST
 
अगली कहानी