Home » बॉलीवुड » pratyusha banerjee last short film hum kuchh kah na sakey watch video
 

असल ज़िंदगी जैसी है प्रत्यूषा की आख़िरी शॉर्ट फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2017, 14:51 IST
Pratyusha Baerjee

प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म हम कुछ कह ना सके को काम्या पंजाबी ने रिवील किया है. बेशक ये उनकी आखिरी फिल्म है, लेकिन इसमें दिखाए गए सीन उनके आखिरी दिनों की कहानी बयां करते नज़र आ रहे हैं.

इस शॉर्ट फिल्म में भी प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड का नाम राहुल राज सिंह है. प्रत्यूषा बनर्जी की बेस्ट फ्रेंड और उनके साथ शक्ति अस्तित्व के एहसास की में काम कर चुकीं काम्या पंजाबी उनकी पहली पुण्यतिथि पर शॉर्ट फिल्म को रिलीज कर उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहती हैं. काम्या पंजाबी ने इसका प्रोमो रिलीज किया है और इसके साथ ही काफी इमोशनल मैसेज भी लिखा कि "मिस यू माई छोटू #प्रत्यूषा बनर्जी #1stapril" और इससे जुड़े लोगों को धन्यवाद दिया है.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैंने शूटिंग के दौरान इमोशनल सीन्स के दौरान प्रत्युषा ने ग्लिसरीन यूज नहीं किया था. काम्या ने आगे ये भी बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होने से पहले ही प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली थी. आपको बता दें कि टीवी के पॉपुलर सीरियल बालिका बधू में आनंदी का रोल निभाने वालीं प्रत्यूषा बनर्जी की पिछले साल 1 अप्रैल को मौत हो गई थी. 

First published: 28 March 2017, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी