Home » बॉलीवुड » Pratyusha Banerjee Was Forced Into Prostitution By Boyfriend Rahul Raj Singh
 

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस: आखिरी कॉल डीटेल से चौंका देने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2016, 15:20 IST

मशहूर टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के सात महीने बीत जाने के बाद भी उसकी मौत अब तक एक पहेली बनी हुई है. इस बीच प्रत्यूषा और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज के बीच हुई आखिरी कॉल डीटेल सामने आई है, जिसमें कर्इ चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं. 

मुंबई मिरर अखबार के हाथ लगी टेलीफोन कॉल ट्रांसक्रिप्ट की कॉपी में प्रत्यूषा और राहुल की आखिरी बातचीत दर्ज है. 

'तुम मुझे कहां धकेल रहे हो'

दोनों के बीच हुई करीब तीन मिनट की बातचीत में प्रत्यूषा ने कहा, "उसके साथ जबरदस्ती की गई है और वह काफी दर्द में है. मैं यहां खुद को बेचने नहीं आई थी, मैं यहां एक्टिंग करने और काम करने आई थी और तुम मुझे कहां धकेल रहे हो? राहुल... तुम्हें पता नहीं है मुझे कितना बुरा लग रहा है."

इसी फोन कॉल में प्रत्यूषा ने यह भी कहा था कि आधे घंटे में सब ख़त्म हो जाएगा. उसके बारे में घटिया बातें फैला रहा है. प्रत्यूषा के माता-पिता सोमा और शंकर बनर्जी के वकील नीरज गुप्ता ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत के दौरान इस फोन कॉल के सही होने की पुष्टि भी कर दी है.  

1 अप्रैल 2016 को संदिग्ध मौत

गौरतलब है कि इस मामले में गिरफतार किए जाने के बाद राहुल राज ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि उसे बिना वजह फंसाया जा रहा है. प्रत्यूषा के पास कोई काम नहीं था, वह उसकी मदद कर रहा था. 

राहुल के मुताबिक उसने प्रत्यूषा को एक अप्रैल 2016 की शाम करीब चार बजे घर में पंखे से लटकते हुए पाया था. इस काॅल डीटेल के बाद राहुल की सारी सफार्इ बेकार होते आैर मुशिकलें बढ़ती दिख रही हैं. 

First published: 4 November 2016, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी