Home » बॉलीवुड » preeti simoes taunts on kapil sharma depression how can he travel if sick
 

कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने बोली- असगर सही, लेकिन झूठ क्यों बोल रहे हैं कपिल...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 13:45 IST

स्टैण्डअप कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर विवादों में कोई कमी नहीं आ रही हैं तो वहीं एक के बाद एक बयानबाजी भी नहीं थम रही है. हाल ही में कपिल के बारे में अली असगर ने बताया था कि 'कुछ दिन पहले वो कपिल से मिलने गए थे.

कपिल काफी तनावपूर्ण हालत में थे और वो अपने ऑफिस में बैठे हुए थे. वो एक बच्चे की तरह बिहेव कर रहे हैं और कुछ कहना चाहते थे लेकिन कह नहीं पा रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम भी हाथ पर लिख रखा था.'

 

इसके बाद कपिल की टीम ने इस बात को नकारते हुए कहा कि 'मैं खुद हैरान हूं कि अली ने इस तरह का बयान दिया हैं. जो कि सरासर झूठ है. उन्होंने प्रीति सिमोस का कोई टैटू नहीं बनवाया है और अभी वो अपनी मंगेतर गिन्नी के साथ सफर पर हैं.' इसके बाद अब इस पर कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कपिल शर्मा की तबियत को लेकर उठाए हैं.

प्रीति ने एक एएंटरटेनमेंट पोर्टल से कहा, अगर कपिल शर्मा डिप्रेशन में हैं तो वो ट्रैवल कैसे कर रहे हैं. अली भाई झूठ क्यों बोलेंगे? उनका कोई गलत इरादा नहीं था. यदि अली भाई ने कुछ कहा भी तो कपिल को खुश होना चाहिए कि वे कपिल के साथ हैं. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कपिल किसी न किसी विवादों में घिरे हुए हैं. पहले उनके शो को लेकर वो सुर्खियों में थे. उसके बाद ट्वीट के मामले में फंसते नजर आए और अब ऐसे बयानों ने कपिल को घेर रखा हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा का आलोचकों को जवाब, जल्द करूंगा वापसी

First published: 20 April 2018, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी