Home » बॉलीवुड » Preity Zinta As Sapna Dubey Bhaiaji Superhit poster out Sunny Deol Preity Zinta in Lead role
 

प्रीति जिंटा बनीं सपना, 'भैय्याजी सुपरहिट' का पहला पोस्टर आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 14:57 IST

लंबे समय के ब्रेक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. प्रीति जिंटा ने इसके लिए फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' को चुना है. 'भैय्याजी सुपरहिट' के साथ बड़े पर्दे पर वापस करने को लेकर प्रीति जिंटा काफी उत्साहित हैं.

'भैय्याजी सुपरहिट' को लेकर एक्साइटेड प्रीति जिंटा ने मंगलवार को फिल्म से अपने किरदार की झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है. प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' के अपने लुक को शेयर किया है.

फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' के लुक को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा है, "दोस्तों, अनुमान लगाओ ये क्या है? यह 'भैय्याजी सुपरहिट' की सपना दुबे है. फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी."

अपनी वापसी को लेकर उत्साहित एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ये भी लिखा है, "पीजे की वापसी." पीजे यानी प्रीति जिंटा. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में 43 साल की प्रीति बंदूक पकड़े हुए खड़ी हैं. इस फिल्म में प्रीति का नाम सपना दुबे होगा.

नीरज पाठक द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में प्रीति जिंटा के अलावा सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

First published: 7 August 2018, 14:57 IST
 
अगली कहानी