Home » बॉलीवुड » Preity Zinta meets with Salman Khan Is Jodhpur Jail
 

Video: सलमान खान से चोरी चोरी चुपके चुपके जेल में मिली ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 16:45 IST

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई है. इसके साथ-साथ सलमान खान पर दस हजार का जुर्माना भी लगा है. सलमान खान गुरुवार की शाम से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं. यहां वह अपनी जमानत का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से जुड़े लोग उनकी सजा को लेकर अपनी हमदर्दी जता रहे हैं.

इसी कड़ी में सलमान खान से जोधपुर सेंट्रल जेल में मिलने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा पहुंचीं. बता दें कि बॉलीवुड में सलमान खान के सैकड़ों अच्छे दोस्त हैं लेकिन उनसे मिलने सिर्फ प्रीति जिंटा ही पहुंचीं, ये बड़ी ही सोचने वाली बात है. बता दें कि उनकी जमानत की सुनवाई शुक्रवार को पूरी हो चुकी है और शनिवार को सलमान की जमानत पर जोधपुर सेशन कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी.

सलमान से जेल में मिलने के लिए जब प्रीति जिंटा पहुंची तो इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की कैप पहन रखी थी और उन्होंने चेहरा भी छिपा रखा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काला हिरण शिकार केस में सलमान खान के सह-आरोपी तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया. इसके बाद सभी लोग वापस मुंबई लौट चुके हैं.

बता दें कि प्रीति और सलमान दोनों ने साथ में फिल्म 'जानेमन' और 'चोरी चोरी चुपके चुपके' में काम किया है. वहीं, प्रीति जिंटा ने सलमान खान के इस वक्त में जोधपुर जेल में उनसे मिलने आकर दिखा दिया कि वे उनकी अच्छी दोस्त और शुभचिंतक भी हैं. वैसे भी प्रीति जिंटा को अपने बिंदास एटीट्यूड के लिए इंडस्ट्री में पहचाना जाता है, भले ही वह इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं.

First published: 6 April 2018, 16:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी