Home » बॉलीवुड » Preity Zinta molestation case: after 2014 Mumbai police filed charge-sheet against her Ex-boyfriend Ness Wadia
 

प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामलाः पुलिस ने 4 साल बाद एक्स ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 11:40 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ लगभग 4 साल पहले हुई छेड़छाड़ का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, इस मामले में मंगलवार को महाराष्ट्र पुलिस ने लगभग चार साल के बाद नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. बता दें कि साल 2014 में प्रीति जिंटा के साथ नेस वाडिया ने कथित मारपीट और गालीगलौज की थी.

 

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि बिजनेसमैन नेस वाडिया के खिलाफ इस चार्जशीट में आईपीसी के कई सेक्शन में का जिक्र है. इनमें आईपीसी के सेक्शन 354 (सरकारी कर्मचारी की ड्यूटी में बाधा डालने के लिए हमला या आपराधिक बल) सेक्शन 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (किसी महिला का अपमान) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि नेस वाडिया बिजनेसमैन मौरीन वाडिया के बेटे हैं और वाडिया ग्रुप में बांबे बर्मा ट्रेंडिग कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायेक्टर भी.

 

बता दें कि प्रीति जिंटा के साथ यह घटना इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के एक मैच के दौरान साल 2014 में 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. इस केस में उस दौरान नेस वाडिया को अदालत ने 20 हजार के पर्सनल बॉन्ड पर रिहा कर दिया था. प्रीति ने उस समय नेस वाडिया के खिलाफ साउथ मुबंई के मरियन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. बता दें कि प्रीति और नेस दोनों आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सहमालिक हैं.

 

साल 2014 में शिकायत दर्ज कराने के बाद प्रीति जिंटा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ”मैंने यह शिकायत किसी पैसे या फिर पब्लिसिटी के लिए नहीं कराई है. पुलिस को दर्ज कराए गए बयान में प्रीति ने बताया, टिकट बंटवारे के दौरान नेस वाडिया ने टीम स्टाफ के साथ गाली-गलौज की.” 30 मई साल 2014 को वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच था. नेस अपनी मां और भतीजे के साथ मैच देखने आए थे. नेस स्टेडियम देरी से पहुंचे इस वजह से उन्हें वीआईपी बॉक्स में जगह नहीं मिली. नेस को कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा गया. क्योंकि रिजर्व सीटों पर प्रीति के कुछ दोस्त बैठे हुए थे."

ये भी पढ़ेः आखिर क्यों जयपुर में पापड़ बेच रहे हैं ऋतिक रोशन, तस्वीरें हैं गवाह

इस बयान में प्रीति ने बताया, ”इस बारे में जब मैनें नेस से बात की और कहा कि शांत हो जाएं हमारी टीम जीत रही है. लेकिन इसके बावजदू नेस ने सार्वजनिक रुप से गालियां दी और जोर-जबरदस्ती भी की.” इस विवाद के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी के बंधन में बंध गईं.

First published: 21 February 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी