Home » बॉलीवुड » Prerna arora files FIR against John abraham due to agreement break
 

मुश्किलों में जॉन की 'परमाणु', प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई FIR

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 11:52 IST

बॉलीवुड के एक्टर और युवाओं के बीच खासा पॉपुलर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'परमाणु' तो कंट्रोवर्सी का शिकार हो ही चुकी थी. अब खुद जॉन अब्राहम भी कंट्रोवर्सी में आ गए हैं. विवादों के चलते दो बार फिल्म की रिलीज डेट टाली जा चुकी है. जॉन अब्राहम ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स से अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है. साथ ही क्रिअर्ज को एक लंबा चौडा़ नोटिस भेजा है. 

बता दें कि, इस विवाद के चलते एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट 4 मई 2018 बताई जा रही है. इसके अलावा एग्रीमेंट के तहत प्रेरणा ने 35 करोड़ के बजट में से 30 करोड़ रुपये जॉन अब्राहम को चुका दिए हैं. इसमें 10 करोड़ रुपए जॉन अब्राहम की फीस और बाकी प्रोडक्शन कॉस्ट शामिल है.

 

बता दें कि लंबे समय से जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद चल रहा था. इसके बाद अब प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में जॉन अब्राहम के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. जिसमें प्रेरणा ने जॉन अब्राहम पर फिल्म को लेकर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाए हैं. इसके अलावा प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है. इस वजह से उन्होंने FIR दर्ज कराई है.

Join Ashwat in his mission. #Parmanu ‬ ‪@ParmanuTheMovie @kriarj @johnabrahament

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

बता दें कि, इस विवाद के चलते एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट को फिर से आगे बढ़ा दिया गया है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट 4 मई 2018 बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी बोले- अगली फिल्म 'मिसिंग' दर्शकों को चौंका देगी

First published: 4 April 2018, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी