Home » बॉलीवुड » Priya prakash Varrier debut film Sridevi Bungalow after trailer released is in trouble boney kapoor send legal notice
 

प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में फंसी, बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2019, 13:12 IST

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में आ गया है. फिल्म का ट्रेलर और नाम देखकर सभी को लग रहा है कि ये फिल्म श्रीदेवी के ऊपर आधारित है. इसी के चलते श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मंबुली को लीगल नोटिस भेजा है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक ने दी है और कहा,"हमें पिछले हफ्ते बोनी कपूर की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया है और इसे देख लेंगे."

 

आगे डायरेक्टर प्रशांत ने कहा,"मैं बता दूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है और मैंने ये बात बोनी कपूर को बताई थी कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है. फिल्म में प्रिया भी एक एक्ट्रेस का रोल अदा कर रही हैं.हम देख लेंगे." बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर के साथ ही प्रिया ने भी इस बात से इंकार किया है कि ये फिल्म श्रीदेवी पर बनी है.

 

तो वहीं प्रिया प्रकाश के पिता ने इस मामले से किनारा करते हुए कहा कि,"ये एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का मामला है और मैं इसमें कुछ नहीं कहूंगा." फिलहाल, अब आगे क्या होगा ये पता नहीं लेकिन प्रिया की डेब्यू फिल्म ही विवादों में घिर गई है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो कैसे सक्सेसफुल स्टार बनीं और फिर अचानक उनकी लाश बेंगलुरु के होटल के बाथ टब में मिली. इस ट्रेलर में वहीं सब दिखाया गया है और इसके साथ ही इसमें प्रिया सिगरेट और वाइन पीती हुई नजर आ रही है. इसे देखते हुए प्रिया प्रकाश को यूजर्स सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है. इस के बाद प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं और वो मंच के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं और ये बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें- सलमान की बात नहीं मान कैटरीना ने की बड़ी गलती, अब पड़ रहा है पछताना और आंसू बहाना

First published: 15 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी