Home » बॉलीवुड » Priya prakash Varrier film oru adaar love song freek penne dislikes by fans on social media
 

आंखे मटकाकर इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रक्राश के दूसरे गाने से बढ़ी मुसीबत, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 11:50 IST

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपनी आंखों की अदाओं से सभी के दिलों की धड़कनें बन गई थीं लेकिन अभी हाल ही में प्रिया की फिल्म 'ओरु अदार लव' का दूसरा गाना रिलीज हुआ है और इस गाने में प्रिया के फैंस उनको बिल्कुल पसंद नही कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे गाने के बोल 'फ्रीक पेन्ने' है. इसके साथ ही इसे बिल्कुल अलग तरीके से शूट भी किया गया है.

इस गाने में प्रिया प्रकाश के को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने को योथ से जोड़ा गया है और इसके लिए गाने में फास्ट म्यूजिक, कलरफुल बैकग्राउंड और चमचमाती कारें दिखाई गई हैं. इसके साथ ही ये गाना यूट्यूब पर 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है लेकिन इसे लाइक्स के साथ ही कई डिस्लाइक्स भी दिए गए हैं.

 

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरु अदार लव' का पहला गाना 'मनिक्य मलाराया पूवी' जब रिलीज हुआ था तब उनकी आंखों मारने की स्टाइल ने लाखों युवाओं के दिल पर राज करने लगी थीं. हालांकि, फिल्म के दूसरे गाने में प्रिया के फैंस ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया.

 

 

 

 

प्रिया प्रकाश की फैन फॉलोइंग अब 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. आए दिन प्रिया प्रकाश कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ ही अभी प्रिया प्रकाश अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओरु अदार लव' के प्रमोशन में बिजी है. बता दें कि इस फिल्म में स्कूल का रोमांस दिखाया जाएगा और ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी. फिल्म 'ओरू अदार लव' की शूटिंग लगभग कम्पलीट होने वाली है.

बता दें कि प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है. इस के बाद प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं और वो मंच के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Photos: प्रिया प्रकाश ने रेड गाउन पहनकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें तस्वीरें

First published: 23 September 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी