Home » बॉलीवुड » Priya Prakash Varrier FIR quashed by supreme court in telangana on her wink song Manikya Malaraya Poovi
 

सुप्रीम कोर्ट ने प्र‍िया प्रकाश को दी बड़ी राहत, मुस्‍ल‍िम भावनाएं भड़काने का था आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 13:53 IST

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपने आंखो के इशारों की वजह से आज देश भर में मशहूर हैं और साथ ही इनके कई दिवाने प्रिया की इस अदा पर फिदा है. प्रिया की ये कातिलाना अदा उनकी फिल्म 'उरु अदार लव' के गाने 'मानिक्य मलाराया पूवी' में नजर आई थीं लेकिन इसके बाद इस को बैन करने की मांग एक समुदाय की तरफ से हुई थी. इसके बाद अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है.

बता देें कि एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के गाने को बैन करने की मांग एक समुदाय ने की थी और उनका आरोप था कि इस गाने से मुस्लिम की भावनाएं आहत होने का इल्जाम लगाया था. इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी. जिसपर अब सुप्रीम कोर्ट ने फैसला लेते हुए इस मामले को खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन वीक पर छाई प्रिया प्रकाश ने कुछ यूं किया अपने चाहने वालों का शुक्रिया

 

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

क्या था आरोप-

बता दें कि आरोप लगाया गया था कि 'मानिक्य मलाराया पूवी' गाने का अगर इग्लिंश में अनुवाद करेंगे तो वो मुस्लिमों के पैगंबर की बेइज्जती करता है. इसी गाने में प्रिया आंख मारती नजर आ रही थीं. इस पर रजा अकेडमी और उनके साथ ही हैदराबाद मुस्लिम समुदाय ने आपत्ति जताते हुए तेलंगाना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

इस मामले में फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने सफाई दी थी कि इस गाना इस्लाम विरोधी नहीं है बल्कि ये मोहम्मद साहब की तारीफ करता है. इसके साथ ही FIR को रद्द करने की अपील की गई थी. इस पर आज इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'कट्टा है ये लड़की'.. प्रिया का ये नया वीडियो देख आप घायल हो जाएंगे

बता दें कि प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'उरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है. इस के बाद प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं और वो मंच के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश की हवा-हवाई अदा ने फिर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

First published: 31 August 2018, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी